×

The Kerala Story: कमल हासन का बड़ा दावा- फिल्म 'द केरल स्टोरी' की कहानी नहीं है सच

Kamal Haasan on The Kerala Story: इस साल की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म में शामिल हो चुकी फिल्म "द केरल स्टोरी" को रिलीज हुए लगभग चार हफ्ते हो चुके हैं और अभी भी यह फिल्म इतिहास रचने की राह पर है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 2:18 PM GMT
The Kerala Story: कमल हासन का बड़ा दावा- फिल्म द केरल स्टोरी की कहानी नहीं है सच
X
Kamal Haasan on The Kerala Story (Photo- Social Media)
Kamal Haasan on The Kerala Story: इस साल की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म में शामिल हो चुकी फिल्म "द केरल स्टोरी" को रिलीज हुए लगभग चार हफ्ते हो चुके हैं और अभी भी यह फिल्म इतिहास रचने की राह पर है। लगातार चार हफ्तों से इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाया हुआ है, और अभी भी यह अच्छी खासी कमाई कर रही हैं।

फिल्म को लेकर कमल हासन का बड़ा दावा

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में "द केरल स्टोरी" फिल्म का विरोध किया और कहा कि इसकी कहानी सच नहीं है। कमल हासन अधिकतर ही अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं और इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह "द केरल स्टोरी" पर अपना गुस्सा निकालते दिखाई दे रहें हैं।
मीडिया से बातचीत के दौरान "द केरल स्टोरी" पर अपना बयान देते हुए कमल हासन कहते हैं, "मैं बता चुका हूं कि मैं प्रोपेगैंडा फिल्मों के खिलाफ रहता हूं। नीचे सिर्फ टैगलाइन लिखने से कहानी सच्ची नहीं हो जाती, इसमें सचमुच सच्चाई होनी चाहिए, मात्र यही एक ऑप्शन है।"

कंट्रोवर्सी के बाद भी 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फ़िल्म

बताते चलें कि "द केरल स्टोरी" फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया था, तभी से फिल्म विवादों में घिर गई और अब रिलीज के इतने दिन बाद भी यह कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी हुई है। फिल्म की कहानी के चलते इसे कई राज्यों में भी बैन कर दिया, हालांकि इसके बावजूद दर्शक इस फिल्म को देखने थिएटरों में पहुंचते रहें और अब तक इस फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ से अधिक हो चुका है।
बताते चलें कि अदा शर्मा के अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी भी अहम किरदार निभाते दिखाई दे रहीं हैं। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story