×

The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' पर आखिर क्यों दिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा बयान, एक्टर की जमकर हो रही थू-थू!

The Kerala Story: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'द केरल स्टोरी' को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद से हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 May 2023 8:24 AM GMT
The Kerala Story: द केरल स्टोरी पर आखिर क्यों दिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा बयान, एक्टर की जमकर हो रही थू-थू!
X
The Kerala Story (Image Credit: Instagram)

The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' अब तक विवादों में बनी हुई है, जहां कुछ लोग फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म के अब भी खिलाफ है। इनमें कई बॉलीवुड स्टार्स भी शमिल है, जिनमें कुछ तो फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ इस फिल्म को गलत बता रहे हैं और अब इस लिस्ट में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, एक्टर ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

'द केरल स्टोरी' पर क्या बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी?

दरअसल, हाल ही में एक्टर ने 'न्यूज 18' संग एक खास बातचीत में फिल्मों के लेकर बात करते हुए कहा कि ऐसी फिल्में नहीं बनानी चाहिए जिससे किसी को चोट पहुंचे। उन्होंने कहा, "मैं उनसे सहमत हूं, लेकिन अगर कोई फिल्म या उपन्यास किसी को चोट पहुंचा रहा है, तो ये गलत है। हम दर्शकों या उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए फिल्में नहीं बनाएं। कोई भी फिल्म लोगों को जोड़ने में सक्षम होनी चाहिए ना कि उन्हें विभाजित करने में। इस दुनिया में कुछ भी प्रतिबंधित करने के लायक नहीं है, लेकिन कोई फिल्म लोगों और सामाजिक सद्भाव को तोड़ने की ताकत रखती है तो ये बिल्कुल गलत है।"

200 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है 'द केरल स्टोरी'

बता दें कि सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ उन महिलाओं की कहानी है, जिनका धर्म परिवर्तित करवा उन्हें आईएसआईएस में भर्ती किया जाता है। फिल्म में अदा शर्मा ने अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा दिए है। हर कोई उनके काम का मुरीद हो गया है। यह पहली ऐसी महिला फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

नावजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्में

बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की, तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में दिखाई देने वाले हैं। नवाज की ये फिल्म 26 मई को रिलीज होनी जा रही हैं।

एक्टर इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं, आखिरी बार एक्टर को सुधीर मिश्रा की फिल्म 'अफवाह' में देखा गया था, जिसमें वो भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। ये फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story