×

सलमान और अक्षय से मुझे जान का खतरा- इस बड़े एक्टर ने PM मोदी से मांगी मदद

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है- मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे।

Newstrack
Published on: 14 Oct 2020 8:40 AM GMT
सलमान और अक्षय से मुझे जान का खतरा- इस बड़े एक्टर ने PM मोदी से मांगी मदद
X
केआरके का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोगों के रियेक्शंस भी आना शुरू हो गये हैं। तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान(केआरके) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है कि बॉलीवुड के अंदर खलबली मच गई है। हर कोई डरा और घबराया हुआ है।

दरअसल केआरके ने ट्वीट कर अब अपनी जान को खतरा बता दिया है। उनकी नजरों में अगर उनके साथ कुछ भी गलत होता है तो इसका जिम्मेदार अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा होंगे।

बता दें कि सुशांत की मौत से लेकर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन तक, केआरके ने हर मुद्दे पर अपनी राय रखी है। वे अपने बयानों को लेकर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। वे बिग बॉस में भी जा चुके हैं।

Actor Kamaal R Khan कमाल आर खान की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: मोदी सरकार का एक्शन प्लान, अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के लिए किए बड़े ऐलान

केआरके ने आखिर क्या लिखा है अपने ट्वीट में

बता दें कि केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है- मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे।

इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है। केआरके ने अपने ट्वीट में कुछ न्यूज चैनलों के अलावा पीएम मोदी और अमित शाह को भी टैग कर रखा है।

ये भी देखें: पाकिस्तान में दहशत, एयरफोर्स चीफ बोले- राफेल से जल्द हमला कर सकता है भारत



सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा ये ट्वीट

यहां ये भी बता दें कि केआरके का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोगों के रियेक्शंस भी आना शुरू हो गये हैं।

तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं। कई यूजर्स ने तो केआरके को कंगना रनौत का मेल वर्जन तक बता दिया हैं। उनकी नजरों में केआरके सिर्फ कंगना की कॉपी करने में लगे हुए हैं। कई ऐसे भी जो केआरके का हंसी उड़ा रहे रहे हैं।

लेकिन एक बात लोगों के लिए जानना बेहद ही जरूरी है कि केआरके ने हाल ही में अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब का मजाक बनाया था, करण के ड्रग कनेक्शन पर तंज कसा था और सलमान की कई फिल्मों पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए खूब –बुरा भला भी कहा था। ऐसे में अब उनकी तरफ से खुद की जान को खतरा बताना हैरान नहीं करता है।

karan jahaur करण जौहर और कमाल खान की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: पावर ग्रिड किसे कहते हैं, ये कब फेल होता है, इससे कैसे बचा जा सकता है, यहां जानें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story