×

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत, एक्ट्रेस की इसलिए हो रही खूब चर्चा

तेजस फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। एक्ट्रेस अपनी तेजस की टीम के साथ राजनाथ से मिलीं। सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल हो रही हैं।

Newstrack
Published on: 13 Dec 2020 5:54 PM GMT (Updated on: 11 Aug 2021 10:18 AM GMT)
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत, एक्ट्रेस की इसलिए हो रही खूब चर्चा
X
कंगना रनौत ने रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर रक्षा मंत्री से मिलीं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर रक्षा मंत्री से मिलीं। कंगान ने अपनी इस फिल्म के लिए वायुसेना से कुछ आवश्यक इजाजत ली। कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म तेजस को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। एक्ट्रेस के बदले लुक को देखकर सभी प्रभावित हैं। तेजस फिल्म में कंगना रनौत एक पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। तेजस फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, ऐसे में फिल्म को लेकर कई तरह की इजाजत लेनी पड़ रही है।

तेजस फिल्म को लेकर ही कंगना रनौत ने देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। एक्ट्रेस अपनी तेजस की टीम के साथ राजनाथ से मिलीं। सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें...60 करोड़ वैक्सीन: एक बार में 100 लोगों का टीकाकरण, ऐसी है भारत की तैयारी



कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि आज रक्षा मंत्री माननीय राजनाथ सिंह का आशीर्वाद लिया और तेजस की स्क्रिप्‍ट साझा की। वायुसेना के साथ भी स्‍टोरी शेयर की और जरूरी अनुमति लीं। जय हिंद। कंगना ने शूटिंग से पहले पूरी स्टोरी वायुसेना को दिखा दी है। उनके मुताबिक फिल्म के लिए कुछ जरूरी इजाजत चाहिए।

ये भी पढ़ें...रेल यात्रियों को झटका: अभी सिर्फ चलेंगी ऐसी ट्रेनें, यात्रा से पहले जान लें ये जरूरी बातें

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का निर्णय लिया था। अब कंगना की फिल्म तेजस उस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। फिल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...केजरीवाल के आवास पर बवाल: हुई जमकर तोड़फोड़, BJP पर लगा आरोप

कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी को भी लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की। थलाइवी को अगले साल रिलीज करने की तैयारी चल रही है। थलाइवी में कंगना रनौत, जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर कंगना ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म भी उनके लुक को देखकर लोग हैरान हैं। फिल्म के लिए कंगना ने काफी वजन बढ़ाया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story