×

केजरीवाल के आवास पर बवाल: हुई जमकर तोड़फोड़, BJP पर लगा आरोप

सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के तोड़े जाने का मामला सामने आया। आप ने आरोप लगाया कि भजपा नेताओं में घर के बाहर तोड़फोड़ की।

Shivani
Published on: 13 Dec 2020 4:44 PM GMT
केजरीवाल के आवास पर बवाल: हुई जमकर तोड़फोड़, BJP पर लगा आरोप
X

नई दिल्ली : कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को भूख हड़ताल का एलान किया, जिसके बाद उनके घर के बाहर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि धरने पर बैठे भाजपा नेताओं ने उनके आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए।

सीएम केजरीवाल के घर के बाहर तोड़े गए CCTV

दरअसल, अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ मेयर समेत कई भाजपा पार्षद मुख्यमंत्री आवास के बाहर 7 दिनों से धरने पे बैठे हैं। वहीं आज सीएम आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के तोड़े जाने का मामला सामने आया। आप ने आरोप लगाया कि भजपा नेताओं में घर के बाहर तोड़फोड़ की। वहीं आम आदमी पार्टी ने भाजपा से सवाल किया कि CCTV कैमरों से डर कैसा? भाजपा नेता CCTV तोड़ कर क्या करना चाहते थे?



ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा कोरोना की चपेट में: स्वास्थ्य पर आई बड़ी खबर, भाजपा की बढ़ी चिंता

BJP का आरोप -महिलाओं पर नजर रखने के लिए लगवाए कैमरे

हालांकि भाजपा ने सीएम केजरीवाल पर ही आरोप लगा दिया। उन्होंने बताया कि सीएम आवास पर पहले से कैमरे लगे जुए थे, लेकिन धरने पर बैठी महिला पार्षदों पर नजर रखने के लिये और कैमरे लगवाए गए, जो महिलाओं की निजता का हनन है। भाजपा ने इसे आप की घटिया राजनीति करार दिया। उन्होंने कहा कि इससे आप का महिला विरोधी चेहरा सामने आया है।

Delhi AAP Alleges BJP Attack At CM Arvind Kejriwal Home Security Cameras Broken

7 दिनों से 3 एमसीडी मेयर-कई पार्षद सीएम आवास के बाहर धरने पर

मामले में मेयर जय प्रकाश ने कहा कि हम 7 दिनों से तीन एमसीडी मेयर और कई पार्षद सीएम आवास के बाहर धरना दे रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री मिलना तो दूर बात भी नहीं करना चाहते। वहीं महिला पार्षद जब सो रहीं थीं तो ये कैमरे लगवाए गए। महिला पार्षदों ने इसका विरोध भी किया। उन्होने कहा कि हमने कोई कैमरा नहीं तोड़ा, बस महिला पार्षदों के ऊपर जो सीसीटीवी लग रहा था उसे लगने नहीं दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story