×

जेपी नड्डा कोरोना की चपेट में: स्वास्थ्य पर आई बड़ी खबर, भाजपा की बढ़ी चिंता

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया है, 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।'

Shivani
Published on: 13 Dec 2020 1:02 PM GMT
जेपी नड्डा कोरोना की चपेट में: स्वास्थ्य पर आई बड़ी खबर, भाजपा की बढ़ी चिंता
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर राजनीति पर बढ़ता जा रहा है। गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इस बात कि जानकारी जेपी नड्डा ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट से दी। बता दें कि हाल में नड्डा बंगाल के दौरे पर था, जहां उन्होंने भाजपा की एक रैली में शिरकत की थी।

जेपी नड्ड़ा का हुआ कोरोना, होम आईसोलेशन में

दरअसल, राजनीति जगह से जुड़े लोगों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की संख्या बढ़ती जा रही है। मोदी सरकार के कई मंत्रियों, कई राज्यों मुख्यमंत्रियों और सांसद-विधायकों के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी कोरोना संक्रमित हो गए। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा, 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशो का पालन कर रहा हूँ।' नड्डा ने सभी से अनुरोध किया है कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आये हों, वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवा लें।

ये भी पढ़ें- डल झील में रैली निकाल रहे भाजपा नेताओं की नाव पलटी, कई पत्रकार भी थे साथ



पीएम मोदी के कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव:

गौरतलब है कि अब तक केंद्र के 7 मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कोरोना जांच रिपोर्ट आई, जिसमे वे पॉजिटिव आये गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। उसके पहले गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके अलावा केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम शामिल हैं। वहीं रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

ये भी पढ़ें- माल्या हुये कंगालपति: पाई-पाई के हुये मोहताज, कोर्ट से मांगे खर्चे के लिए रुपये

वहीं मुख्यमंत्रियों में संक्रमण की बात करें तो एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मनोहर लाल खटटर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

यूपी के 17 मंत्री कोरोना पॉजिटिव, दो की मौत

यूपी में तो सबसे ज्यादा कैबिनेट मंत्री कोरोना से ग्रसित हैं। यहां अब तक 17 मंत्री कोरोना संक्रमित और 2 मंत्रियों की कोविड 19 की चपेट में आकर मौत भी हो चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story