×

LIVE: गरजीं कंगना रनौत, जिंदा रहूं या न रहूं, सबको करके रहूंगी बेनकाब

सुशांत मामले में उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी ने कड़ी कार्रवाई की है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया है। बीएमसी ने उसे अवैध निर्माण बताया है।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 6:23 AM GMT
LIVE: गरजीं कंगना रनौत,  जिंदा रहूं या न रहूं, सबको करके रहूंगी बेनकाब
X
कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी ने कड़ी कार्रवाई की है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया है। बीएमसी ने उसे अवैध निर्माण बताया है।

मुंबई: सुशांत मामले में उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी ने कड़ी कार्रवाई की है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ दिया है। बीएमसी ने उसे अवैध निर्माण बताया है।

बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंची है और अवैध निर्माण को तोड़ रही है। तो वहीं इसके बाद कंगना ने बीएमसी और उद्धव सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि याद रख बाबर मंदिर फिर बनेगा। कंगना ने अब इस मामले में बाॅम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

Live Update....

''मुंबई में खुलेआम कानून व्यवस्था का खून हुआ''

कंगना ने ट्वीट कर कहा कि फैंसी फेमिनिस्ट, बुलीवुड एक्टिविस्ट, कैंडल मार्च ग्रुप और अवॉर्ड वापसी गैंग के पास हाइकोर्ट द्वारा कही गई उस बात पर कोई जवाब नहीं है जिसके मुताबिक मुंबई में खुलेआम कानून व्यवस्था का खून हुआ है, बहुत खूब, धन्यवाद मुझे हमेशा सही साबित करने के लिए। आप सभी उस बर्ताव के हकदार हो जो आपको मुझसे मिलता है।

फैंस की ओर से शेरनी कहे जाने पर कंगना ने कहा कि मैं अपनी मुंबई में हूं। अपने घर में हूं। मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी। मेरे दुश्मनों में सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है। ये जानकर अच्छा लगा कि बहुत लोग मुझे पहुंचाई गई हानि से दुखी और चिंतित हैं। मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं।



कंगना रनौत ने कहा कि उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग आओ। तुमने मेरे काम की जगह तोड़ दी, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और मेरा शरीर भी तोड़ दो। मैं चाहती हूं कि दुनिया तुम लोगों का असली चेहरा देखे। चाहे मैं जीऊं या मर जाऊं, अब मैं आपको बेनकाब करूंगी।

देश का कोई हिस्सा किसी पार्टी की बपौती नहीं: अनिल जैन

तो वहीं बीजेपी नेता अनिल जैन का कहना है कि देश का कोई हिस्सा किसी पार्टी की बपौती नहीं हो सकता। इन्होंने देश का तमाशा बना दिया। संजय राउत अपने को समझते क्या हैं, जिसको जो चाहे कह देंगे, जो चाहे कर देंगे। संजय राउत के कहने से अब शिवसेना वहां किसी को आने-जाने नहीं देगी। उनके घर और ऑफिस तोड़ देंगे।

बॉलीवुड की मोमबत्ती गैंग अब कहां सो रही है-बबीता फोगाट

बबीता फोगाट ने बीएमसी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की मोमबत्ती गैंग अब कहां सो रही है। अब कोई अवार्ड वापसी नहीं करेगा। कंगना जैसी बहादुर बहन कभी-कभी पैदा होती है। इनको टूटने मत देना। बहन के साथ पूरा देश खड़ा है।

कंगना के घर पहुंचे करणी सेना के सदस्य

करणी सेना के सदस्य कंगना रनौत के घर पहुंच गए हैं। उन्होंने कंगना के समर्थन में नारे लगाए। बता दें कि करणी सेना के सदस्य मुंबई एयरपोर्ट भी पहुंचे थे।

ये भी देखें: कल राफेल की एंट्री: चीन को जल्द मिलेगा सबक, भारत के हाथों में है लगाम

पूर्व सीएम ने कहा...

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर अवैध कंस्ट्रक्शन है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए। किसी ने आपके खिलाफ बात कही, इसलिए आप कार्रवाई करते हैं तो ये कायरता है। बदले की भावना है। महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता।

कंगना ने दिया करारा जवाब- 'उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

मुंबई पहुंचकर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला है। BMC की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। सबका वक्त एक जैसा नहीं रहता। कंगना ने एक वीडियो जारी किया है। कंगना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि वह केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी।

ये भी देखें:चारबाग रेलवे स्टेशन को किया गया सैनिटाइज, कल से शुरू होगा ट्रेनों का संचालन

मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत

कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट के बाहर हंगामे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अतिरिक्त बैरिकेड्स लगाए गए हैं। हालांकि, अभी भी करणी सेना और शिवसेना के समर्थक आमने-सामने हैं।

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों का जमावड़ा

कंगना रनौत थोड़ी देर में मुंबई पहुंचने वाली हैं। उनके समर्थन में करणी सेना और आरपीआई के कार्यकर्ता पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थन में नारेबाजी हो रही है।

ये भी देखें: आ रहा भयानक तूफान: समुद्र में अचानक हलचल से बढ़ी टेंशन, जारी किया गया अलर्ट

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं कंगना

कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंच गई हैं। थोड़ी देर में वो मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी। दोपहर 2 बजकर 50 मिनट पर उनके मुंबई पहुंचने की खबरें हैं। कगंना रनौत जैसे ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची वो सुरक्षा घेरे के बीच चलती हुई दिखाई दीं।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ पर लगाई रोक

बीएमसी द्वारा कंगना के दफ्तर को तोड़कर गिराए जाने की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। बीएमसी का दावा है कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किए गए हैं।

ये भी देखें: सेक्स रैकट का भंडाफोड़: मां-बेटे मिलकर चलाते थे धंधा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण

बीएमसी अफसरों ने बताया कि कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जा रही है। बीएमसी का दावा है कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किए गए हैं। इन्हें तोड़ने के लिए बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों की टीम लेकर पहुंची है।



कंगना ने कहा कि मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।



बता दें कि बीएमसी ने पिछले दिनों कंगना रनौत के दफ्तर की जांच पड़ताल की थी। बीएमसी ने बताया था कि दफ्तर के ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किए गए हैं। यह दफ्तर मणिकर्णिका प्रोडक्शंस का है जिसकी मालकिन कंगना हैं।



यह भी पढ़ें...अभी-अभी कंगना पर बुल्डोजर: तोड़ दिया गया मकान, BMC ने की कार्रवाई

कंगना रनौत जबरदस्त सुरक्षा के साथ बुधवार को मुंबई पहुंच रही हैं। कंगना अपने घर मनाली से सुबह ही निकल चुकी हैं। कंगना ने घर से निकलने के बाद इसकी सूचना ट्विटर पर दी और कहा है- ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी।



मिली जानकारी के मुताबिक कंगना की फ्लाइट दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ से थी और वह 2:50 बजे दोपहर को मुंबई पहुंच जाएंगी। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने उनके दफ्तर पर कार्रवाई कर दी है। बीएमसी की कंगना के दफ्तर में जेसीबी और हथौड़े के साथ घुस चुकी है। इसी के साथ तोड़फोड़ भी शुरू कर दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story