×

कंगना को मिलेंगे 2 करोड़! BMC से कल सामना, साबित करना होगा अपना दावा

कंगना और उद्धव सरकार के बीच के विवाद के दौरान बीएमसी ने एक्ट्रेस के मुंबई में स्थित मणिकर्णिका कार्यालय पर अवैध निर्माण की बात कहते हुए बुलडोजर चलवा दिया था।

Shivani
Published on: 22 Sep 2020 1:16 PM GMT
कंगना को मिलेंगे 2 करोड़! BMC से कल सामना, साबित करना होगा अपना दावा
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर बुलजोड़र चलवाने के मामले में सुनवाई कल यानी बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में होनी है। बीएमसी और कंगना कल एक बार फिर आमने सामने होंगे। बता दें कि कंगना ने बीएमसी पर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका डाली थी।

बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना रणौत और BMC मामले की सुनवाई

कंगना और उद्धव सरकार के बीच के विवाद के दौरान बीएमसी ने एक्ट्रेस के मुंबई में स्थित मणिकर्णिका कार्यालय पर अवैध निर्माण की बात कहते हुए बुलडोजर चलवा दिया था। कार्यालय का 40 फीसदी हिस्सा इस दौरान तोड़ दिया गया। कंगना ने इस बाबत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट में डाली।

Kangana Ranaut does not have money to renovate demolished office mumbai

बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग

कोर्ट ने शिवसेना नेता संजय राउत और तोड़फोड़ का ऑर्डर पास करने वाले अधिकारी को भी केस में पार्टी बनाया है। अब इस मामले की सुनवाई बुधवार को होगी। कंगना रनौत द्वारा दायर संशोधित याचिका में बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें- अनुराग के साथ नाम घसीटे जाने पर हुमा कुरैशी को आया गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास

बीएमसी नहीं कर पाई अवैध निर्माण का सबूत पेश

कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बीएमसी के हलफनामे पर अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा है कि उनके दफ्तर पर की गई कार्रवाई पक्षपातपूर्ण थी। उन्होंने सफाई दी कि जब उनके कार्यालय पर ये कार्रवाई हुई तो कोई भी निर्माण कार्य नहीं चल रहा था। दूसरी तरफ बीएमसी अवैध निर्माण का कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाई है।

Kangna

कंगना को करोड़ों का नुकसान

इसके पहले बीएमसी ने कंगना रणौत के बांद्रा स्थित दफ्तर को अवैध बताते हुए एक हिस्से को नष्ट कर दिया था। हालाँकि बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का भी आदेश दिए लेकिन तब तक अभिनेत्री के बंगले के अधिकांश भाग को बीएमसी ने तुड़वा दिया था और इससे कंगना को करोड़ों का नुकसान हो गया।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में भूचाल: इन सभी एक्टर पर होगी कार्रवाई, देखें पूरी लिस्ट

बीएमसी पर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का आरोप

इसके बाद कंगना जैसे ही 9 सितंबर को मुंबई वापस लौटीं, उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए एक वीडियो जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी की तोड़फोड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील भी की। कंगना ने नोटिस जारी कर बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई की मांग की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story