×

कंगना रनौत का जयसिंह पर फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे ही कोख से पैदा होते हैं दरिंदे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जितना अपनी फिल्मों को लेकर जानी जाती हैं, उतना ही अपने बेबाकीपन के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना किसी भी सोशल इश्यू पर खुलकर अपनी बात रखती हैं।

Shreya
Published on: 23 Jan 2020 5:01 AM GMT
कंगना रनौत का जयसिंह पर फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे ही कोख से पैदा होते हैं दरिंदे
X
कंगना रनौत का जयसिंह पर फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे ही कोख से पैदा होते हैं दरिंदे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जितना अपनी फिल्मों को लेकर जानी जाती हैं, उतना ही अपने बेबाकीपन के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना किसी भी सोशल इश्यू पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। इस बार एक्ट्रेस ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं। कंगना ने आगे कहा कि ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ चार दिन जेल में रखना चाहिए। कैसी-कैसी औरतें होती हैं। जिनको बड़ी दया आती है।

जयसिंह ने निर्भया की मां से की दोषियों को माफ कर देने की अपील

आपको बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने हाल ही में निर्भया की मां आशा देवी से दोषियों को माफ कर देने की अपील की थी। जयसिंह के इस बयान से आशा देवी काफी भड़क गई थीं। निर्भया की मां ने कहा था कि उनकी इस तरह का सुझाव देने की हिम्मत कैसे हुई।

यह भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव: अमित शाह की पदयात्रा आज, सीएम केजरीवाल को देंगे चुनौती

कभी हाल नहीं पूछा लेकिन माफ करने की अपील कर रही हैं- आशा देवी

उन्होंने कहा कि वो सुप्रीम कोर्ट में उनसे (इंदिरा जयसिंह) कई बार मिल चुकी हैं, लेकिन जयसिंह ने कभी भी उनका हाल-चाल नहीं पूछा और आज वो दोषियों को माफ करने की अपील कर रही हैं। निर्भया की मां ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसे लोग बलात्कारियों का साथ देकर अपनी रोजी-रोटी चलाते हैं, इसलिए पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिल पाता।

जो रेप करने के काबिल है, वो माइनर नहीं है- कंगना

जब कंगना से उनकी फिल्म पंगा की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान निर्भया गैंगरेप केस के दोषियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मामले में अपना गुस्सा जाहिर किया। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी पर लटका देना चाहिए। कंगना ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि उनमें से एक तो माइनर था। लेकिन जो रेप करते हैं और जो रेप करने के काबिल हैं उन्हें किस हिसाब से माइनर कहा जा सकता है।

उन्हें भी पता होना चाहिए रेप की सजा क्या होती है- कंगना

कंगना ने आगे कहा कि जो रिप्रड्यूस कर पा रहा है और जो रेप कर पा रहा है तो वह अवयस्क है ही नहीं। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए, उनको वहां पर लटका देना चाहिए। उन सभी को पता होना चाहिए कि रेप क्या है और इसकी सजा क्या होती है?

यह भी पढ़ें: गजब! इस वाइन को रख सकते हैं 80 साल, इसे खरीदने के लिए बेचना होगा घरबार

चौराहे पर लटका देना चाहिए दोषियों को

कंगना ने कहा कि, इतने सालों से निर्भया की मां और उनके पिता जी कष्ट झेल रहे हैं, उनकी पूरी फैमिली की क्या हालत होगी। कहां जाएंगे संघर्ष कर करके, ये कैसा समाज है, चुपचाप मारने का क्या फायदा अगर आप उदाहरण ही न सेट कर पाएं। ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए वहीं पर लटका देना चाहिए।

शुक्रवार को रिलीज हो रही है फिल्म 'पंगा'

कंगना रनौत ने ये सारी बातें इस शुक्रवार 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'पंगा' के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कही। इस दौरान कंगना‌ के अलावा में रिचा चड्ढा, नीना‌ गुप्ता, जस्सी गिल और फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी भी मौजूद थीं। इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

Shreya

Shreya

Next Story