×

कंगना के ड्रीम ऑफिस पहुंचे BMC कर्मचारी, तोड़ने की पूरी तैयारी

अपनी विडियो शेयर करते हुए कंगना ने कहना है कि बृहन्नमुंबई महानगरपालिका (BMC) के अधिकारी मंगलवार को उनका दफ्तर तोड़ने वाले हैं।

Monika
Published on: 7 Sep 2020 2:44 PM GMT
कंगना के ड्रीम ऑफिस पहुंचे BMC कर्मचारी, तोड़ने की पूरी तैयारी
X
कंगना के ड्रीम ऑफिस पहुंचे BMC कर्मचारी (file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर चैन हुई हैं। पंगा गर्ल ने हाल ही में एक और पंगा ले किया हैं। संजय राउत से चल रही twitter वार के बीच कंगना ने कुछ वीडियो शेयर कर एक चौंकाने वाला दावा कर दिया है।

शेयर किया विडियो

सोशल मीडिया पर अपनी विडियो शेयर करते हुए कंगना ने कहना है कि बृहन्नमुंबई महानगरपालिका (BMC) के अधिकारी मंगलवार को उनका दफ्तर तोड़ने वाले हैं। कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई के पाली हिल पर उनके प्रोडक्‍शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का ऑफिस, जिसे उन्होंने 15 साल की मेहनत के बाद बनाया है, उसे बीएमसी के अधिकारी तोड़ने वाले हैं।



ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ दर्ज कराया धोखाधड़ी का केस

48 करोड़ का ऑफिस

कंगना ने ये दावा किया हैं उनका ऑफिस अवैध नहीं है, लेकिन फिर भी बीएमसी उनके इस ड्रीम ऑफिस को नुकसान पहुंचाने की कवायद करने जा रही है। हाल ही में कंगना ने जनवरी महीने में मुंबई के पाली हिल में तीन मंजिला इमारत खरीदी। जिसकों उन्होंने अपना ऑफिस बनाया हैं। कंगना के इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ से ज्‍यादा की है।

kangana ranaut

ये भी पढ़ें: पति बना ‘स्कूटी मैन’: अदानी फ़ाउंडेशन ने की मदद, दिया हवाई जहाज़ का टिकट

शानदार है कंगना का ऑफिस

इस ऑफिस की कुछ तस्वीर कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस प्रोडक्‍शन हाउस में कंगना प्रोजेक्‍ट्स पर काम करने वाली हैं जबकि उनके भाई अक्षित यहां का कानूनी और फाइनेंस से जुड़े विभाग देखेंगे। कंगना का ये ऑफिस अंदर से भी काफी शानदार है और यहां काम करने वालों के लिए हर तरह की सुविधा का ध्‍यान रखा गया है। आपको बता दें, 48 करोड़ की कीमत के इस ऑफिस में कई सारी खुबिया हैं। ये पूरी तरह से ईको-फ्रेंडली है, साथ ही ये पूरा ऑफिस प्‍लास्टिक फ्री भी है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड को भाया लंदन: इन स्टार्स ने बसाया यहां आशियाना, बनाया आलिशान घर

ऑफिस को गिराएंगे BMC कर्मचारी

कंगना का आरोप है कि उनके पास तमाम कागज है लेकिन इसके बावजूद उनके ऑफिस को कल गिराने की बात हो रही है। बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' से अपने डायरेक्‍शन की शुरुआत की थी। वह जल्‍द ही निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story