×

कंगना ने रेड बिकिनी में दिखाया जलवा, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कंगना बिकिनी पहने बीच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। कंगना के इस फोटो पर इनके फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना इस तस्वीर में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। जिसमें यह काफी हॉट लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 6:35 AM GMT
कंगना ने रेड बिकिनी में दिखाया जलवा, तस्वीरें हो रहीं वायरल
X
कंगना ने रेड बिकिनी में दिखाया जलवा, तस्वीरें हो रहीं वायरल photos (social media)

मैक्सिको : बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत वैसे तो सोशल मीडिया पर हर समय छाई रहती हैं। कभी किसी मुद्दे को लेकर या किसी को कमेंट करती नजर आती हैं। लेकिन आज यह अभिनेत्री अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कंगना ने इस बोल्ड फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते कैप्शन में लिखा "गुड मॉर्निंग दोस्तों ! मैं अपनी जिंदगी में सबसे एक्साइटेड जगह पर गई हूं। यह जगह मैक्सिको है। खूबसूरत लेकिन अप्रत्यासित जगह। मैक्सिको के छोटे से आईलैंड से यह एक तस्वीर। "

कंगना ने शेयर की बिकिनी में तस्वीर

फोटो में कंगना बिकिनी पहने बीच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। कंगना के इस फोटो पर इनके फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना इस तस्वीर में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। जिसमें यह काफी हॉट लग रही हैं। उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। यह तस्वीर कंगना ने मैक्सिको के एक छोटे से आईलैंड टुलुम से शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना अपना बैक कर बैठी नजर आ रही हैं।

कंगना ने बताया नया ईयर प्लान

इससे पहले कंगना ने ट्वीटर पर अपना नया ईयर प्लान बताया था। उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने एक कैप्शन में लिखा था "कुछ साल पहले मैंने अपनी माता जी के साथ काशीविश्वनाथ के दर्शन किए। मैंने सात ज्योतिर्लिंगों के दर्शन किए हैं। अब मैं चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाए। और अगले साल मैं पूरी जग्गनाथ के भी दर्शन करना चाहती हूं।

ये भी पढ़ें: 2020 में बॉलीवुड पर छाया काला साया, नहीं रहे कई स्टार, तो कितने हुए बेनकाब

कंगना पिछली बार पंगा फिल्म आई नजर

आपको बता दें कंगना पिछली बार पंगा फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में कंगना ने कबड्डी नेशनल प्लेयर का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल, नीता गुप्ता जैसे किरदारों ने काम किया था। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया था। इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा था। इसके साथ इस फिल्म में सारे किरदारों की एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया है। कंगना सुशांत सिंह राजपूत मामले से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आने लगी।

ये भी पढ़ें:ताजमहल में अक्षय और सारा की अतरंगी रे की शूटिंग, देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story