Kangana Ranaut: एयरपोर्ट पर कंगना ने दिखाया अपना बॉस लेडी वाला अंदाज, पैप्स से कहा कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Kangana Ranaut Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत किसी ना किसी कारणवश हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 April 2023 4:42 PM GMT
Kangana Ranaut: एयरपोर्ट पर कंगना ने दिखाया अपना बॉस लेडी वाला अंदाज, पैप्स से कहा कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा
X
Kangana Ranaut (Photo- Social Media)
Kangana Ranaut Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत किसी ना किसी कारणवश हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी से भी पंगा लेने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती। वह बेझिझक सबसे लड़ जाती हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कंगना

कंगना रनौत आए दिन ट्विटर पर कुछ न कुछ ऐसा ट्वीट करती हैं, जिससे खलबली मच जाती है। कभी किसी पर निशाना साधती हैं तो कभी किसी पर। हालांकि आज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए नहीं बल्कि पैप्स के सामने कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से एक बार फिर वह खबरों में हैं। दरअसल एक्ट्रेस को आज पैप्स द्वारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उस दौरान उनका रुतबा देखते बन रहा था।

कंगना ने पैप्स को लेकर कहा कुछ ऐसा

कंगना जब भी एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं तो पैप्स से ऐसा कुछ कह देती हैं कि उनका बयान सुर्खियों में आ जाता है, और आज जब फिर बॉलीवुड क्वीन को स्पॉट किया गया तो उन्होंने फिर ऐसा बयान दे दिया कि लोग तरह-तरह की बातें करने लग गए। दरअसल जैसे ही कंगना एयरपोर्ट पर पहुंची, तो वहां पहले से मौजूद पैप्स ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया, तभी वहीं एक पैप्स ने कहा कि हमें डर लगता है आपसे बात करने में, ऐसे में कंगना ने बिना मौका गवाए मीडिया से कह दिया कि- लगना ही चाहिए, अगर आप समझदार हैं तो लगना ही चाहिए।

कंगना के इस बयान ने बटोरी सुर्खियां

कंगना रनौत का यह एयरपोर्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स का मिला जुला रिस्पॉन्स आ रहा है। जहां बहुत से लोग कंगना के इस बयान का सपोर्ट कर रहें हैं वही बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस का मजाक उड़ा रहें हैं।
देखें वीडियो -

कंगना रनौत के लुक ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने लुक की वजह से खूब वाहवाही बटोरती हैं। उनका फैशन सेंस लोगों को काफी पसंद आता है, खासतौर पर उनके एयरपोर्ट लुक की बात ही कुछ और होती है। वहीं हमेशा की तरह उनके आज के लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। कंगना इस दौरान व्हाइट कलर की बॉर्डर वाली साड़ी पहने नजर आईं, जो उनपर खूब जच रही थी, वहीं उनका वॉक करने का स्टाइल किसी बॉस लेडी से कम नहीं था। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story