×

Kangana Ranaut Video: ये अचानक क्या हरकत करने लगीं कंगना, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

Kangana Ranaut Video: एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस स्टार किड्स का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। आप भी देखिए ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 27 April 2023 12:27 PM GMT
Kangana Ranaut Video: ये अचानक क्या हरकत करने लगीं कंगना, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी
X
Kangana (Image Credit: Instagram)

Kangana Ranaut Video: कंगना रनौत को 'पंगा क्वीन' यूं ही नहीं बुलाते हैं, वह हर समय अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी सेलेब को अपने निशाने पर ले हीं लेती हैं। इस बीच कंगना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी अजीब हरकत करती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना ने की अनन्या की नकल

इस क्लिप में होस्ट कपिल शर्मा ने कंगना से 'बॉली बिंबो' का मतलब पूछा। इसके जवाब में वो अनन्या का नाम लिए बगैर उनका मजाक उड़ाती नजर आईं। कुछ एपिसोड पहले, अनन्या ने खुलासा किया था कि वो अपनी जीभ से अपनी नाक की नोक को छू सकती हैं और इसे 'अपनी प्रतिभाओं में से एक' बताया। अनन्या का मजाक उड़ाते हुए, कंगना ने कपिल से कहा, 'जो लोग इस तरह की हरकतें कर सकते हैं, वो बॉलीवुड बिंबों होते हैं।' वीडियो में उन्होंने भी अनन्या की तरह अपनी जीभ से अपनी नाक की नोक को छूने की कोशिश करके अनन्या की नकल करने की कोशिश की। एक सोशल मीडिया यूजर ने दोनों वीडियो को एक साथ मर्ज करके इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके कैप्शन में लिखा गया, "केवल कंगना ही ऐसा कर सकती हैं।"

कंगना के इस इसी बेबाक अंदाज के लिए उन्हें बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कहा जाता है। उन्होंने कई बार दूसरे सितारों पर निशाना साधा है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड सेलेब्स का नाम शामिल है। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों का नाम लेकर उनको ड्रग अडिक्ट बताया था और उनका ब्लड टेस्ट कराए जाने की मांग की थी।

कंगना रनौत वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना ने हाल ही में फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही कंगना इस फिल्म का डायरेक्शन भी कर रही हैं। कंगना के अलावा फिल्म में श्रेयस तलपड़े ने अटल बिहारी वाजपेयी, अनुपम खेर ने दिवंगत राजनीतिक नेता जयप्रकाश नारायण, और महिमा चौधरी को दिवंगत लेखक और इंदिरा गांधी के करीबी मित्र पुपुल जयकर के रूप में दिखाया जाएगा। हालांकि, कंगना ने इस फिल्म को इंदिरा गांधी की बायोपिक न बताकर एक पॉलिटिकल ड्रामा बताया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story