×

Kangana Ranaut: 'मेरे CM Yogi भैया जैसा कोई नहीं', असद और गुलाम के एनकाउंटर पर बोलीं कंगना रनौत

Kangana Ranaut: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंट पर अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है।

Jugul Kishor
Published on: 14 April 2023 2:50 PM GMT
Kangana Ranaut: मेरे CM Yogi भैया जैसा कोई नहीं, असद और गुलाम के एनकाउंटर पर बोलीं कंगना रनौत
X
सीएम योगी और कंगना रनौत ( सोशल मीडिया)

Kangana Ranaut: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंट पर अभिनेत्री कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। एनकाउंटर के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपना रिएक्शन शेयर किया है। ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरे योगी भैया जैसा कोई नहीं है।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ी पोस्ट लिखकर सीएम योगी की तारीफ करते हुए खुशी जाहिर की है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम की पोस्ट में लिखा कि अगर तुम बुरे हो तो मैं तुम्हारा बाप हूं। मेरे सीएम योगी आदित्यनाथ भैया जैसा कोई नहीं है। कंगना ने आगे लिखा कि यही गैंगस्टर की सच्चाई है। वो नहीं जो फिल्मों में दिखाया जाता है। अगर आपके पास हथियार है तो इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि आप बहादुर हैं या फिर सैनिक हैं।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में सीएम योगी यूपी विधानसभा में स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में सीएम योगी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वह माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। कंगना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि सीएम योगी का यह वीडियो करीब महीने भर पहले का ही है जब उन्होंने विधानसभा में माफियाओं को लेकर कहा था कि माफिया चाहे जो कोई भी हो सरकार उसे मिट्टी में मिलाने का काम करेगी। हालांकि सीएम योगी का ये संपादित किया गया वीडियो है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story