×

कंगना का अनुराग-तापसी पर निशाना, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद की जड़ें गहरी

फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद कितनी गहरी जड़ें जमाए हुए है और ये पैसे के लिए भारत को किस कदर तोड़ रहे हैं, सरकार को सभी के लिए एक अच्छा उदाहरण पेश करना चाहिए, वे आतंकवाद के लिए इस देश के टुकड़े नहीं बेच सकते।

suman
Published on: 5 March 2021 5:44 AM GMT
कंगना का अनुराग-तापसी पर निशाना, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद की जड़ें गहरी
X
कंगना का अनुराग-तापसी पर निशाना, कहा- फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद की जड़ें गहरी

मुंबई : कंगना रनौत ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग (IT) के छापे पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना रनौत ने लिंक शेयर करते हुए लिखा, "आयकर विभाग का दावा है कि उनके फोन्स का डाटा साफ कर दिया गया है, मनी लॉन्डरिंग और इसके हिस्सेदारों भागीदारी का आंकड़ा चौंकाने वाला हो सकता है।

पहले से ही शक था....

कंगना ने लिखा, "मुझे तो पहले से ही शक था जब मैंने उन्हें महंगे राष्ट्रविरोधी विज्ञापनों के जरिए प्रवासी मजदूरों को उकसाते हुए देखा था।एक्ट्रेस ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "डाटा वापस प्राप्त किया जा सकता है लेकिन ये सब छोटे खिलाड़ी हैं, कोई बस कल्पना ही कर सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में आतंकवाद कितनी गहरी जड़ें जमाए हुए है और ये पैसे के लिए भारत को किस कदर तोड़ रहे हैं, सरकार को सभी के लिए एक अच्छा उदाहरण पेश करना चाहिए, वे आतंकवाद के लिए इस देश के टुकड़े नहीं बेच सकते।



यह पढ़ें....PM मोदी को बड़ा सम्मान: वैश्विक सम्मेलन में मिलेगा ये अवार्ड, जानें क्या है वजह

25 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी

तापसी पन्नू पर कुल दो केस हैं जिनमें से पहला 25 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का है। आरोप है कि उन्होंने 5 करोड़ रुपये कैश किए थे। जबकि दूसरा केस फैन्टम फिल्म्स से जुड़ा है। इस मामले में फैन्टम फिल्म्स के शेयर धारकों द्वारा 600 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगा है।

रेप, मोलेस्टेशन और हैरासमेंट का आरोपी

एक्ट्रेस ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "ये एक संयोग है कि फैंटम का हर एक स्टेक होल्डर कई महिलाओं के रेप, मोलेस्टेशन और हैरासमेंट का आरोपी रह चुका है। यदि आप महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं तो आपकी बुनियादी नैतिक समझ ही गलत है, आप एक पैदायशी क्रिमिनल हैं जिसने इंडस्ट्री की हत्या की है।मीटू से तो बच गए लेकिन देखिए ना कर्म का फल मिलता ही है।" अनुराग कश्यप पर मीटू मूवमेंट के दौरान गंभीर आरोप लग चुके है।



पायल घोष का निशाना

एक तरफ जहां कंगना रनौत तापसी पर कई बार उन्हें कॉपी करने का आरोप लगा चुकी हैं वहीं तापसी भी कंगना को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं। जहां तक बात कंगना रनौत और तापसी पन्नू की है तो दोनों के बीच बीते कई सालों से अनबन चल रही है। दोनों के बीच की ये कैट फाइट कई बार जनता के सामने आई है । पायल घोष ने भी टैक्स चोरी मामले में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर निशाना साधा है। पायल घोष ने ट्वीट किया, "650 करोड़ का स्कैम। तापसी और अनुराग यही छिपा रहे थे। अब सच सामने आ गया है।



यह पढ़ें....विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच क्यों हुई भिड़ंत, सिराज ने बताई पूरी सच्चाई

फिर से होगी पूछताछ

बता दें कि आयकर विभाग ने बुधवार को तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत फैंटम फिल्म्स के कई शेयरधारकों के घर छापा मारा। आयकर विभाग के अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि प्रोडक्शन हाउस के शेयरधारकों पर टैक्स का 650 करोड़ रुपये तक का घोटाला करने का संदेह है। तापसी ने 5 करोड़ रुपये कैश प्राप्त किए थे जिसके बारे में 3 मार्च को उनसे पूछताछ भी की गई।

आयकर विभाग ने कहा कि डाटा डिलीट किए जाने की वजह से तापसी को एक बार फिर जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग कश्यप और फैंटम फिल्म्स के ऐसे तमाम शेयरहोल्डर हैं जिनके फोन्स का डाटा पूरी तरह से साफ कर दिया गया है।

suman

suman

Next Story