×

विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच क्यों हुई भिड़ंत, सिराज ने बताई पूरी सच्चाई

अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चौथे टेस्ट के पहले दिन मोहम्मद सिराज और बेन स्टोक्स की एक बहस देखने को मिली, लेकिन तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहुंचे और स्टोक्स से मैदान पर भिड़ गए।

Ashiki
Published on: 5 March 2021 5:11 AM GMT
विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच क्यों हुई भिड़ंत, सिराज ने बताई पूरी सच्चाई
X
सिराज का खुलासा, बताया क्यों विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच हुई भिड़ंत

नई दिल्ली: अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड के बीच जारी चौथे टेस्ट के पहले दिन मोहम्मद सिराज और बेन स्टोक्स की एक बहस देखने को मिली, लेकिन तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहुंचे और स्टोक्स से मैदान पर भिड़ गए। मामले को ज्यादा गंभीर देखते हुए अंपायर को बीच में आना पड़ा और दोनों को अलग करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: अक्षर ने फिर दिखाया जलवा, इंग्लैंड की पहली पारी 205 रन पर ढेर

सिराज ने बताई पूरी घटना

इस दौरान विराट कोहली और बेन स्टोक्स के बीच काफी देर तक बहस चली। ये पूरी घटना क्यों हुई इसका खुलासा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद किया। सिराज ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा बेन स्टोक्स मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था, इसलिये विराट भाई ने हस्तक्षेप किया और इससे अच्छी तरह से निपटे। मैदान पर इस तरह की चीजें होती हैं। वहीं दूसरी ओर स्टोक्स ने इस घटना को कोई अहमियत नहीं दी।

ये भी पढ़ें: भारत की नजर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर, फाइनल के लिए करना होगा ये काम

क्या हुआ मैच के दौरान ?

दरअसल बेन स्‍टोक्‍स बल्‍लेबाजी कर रहे थे और गेंद मोहम्‍मद सिराज के हाथ में थी, मोहम्‍मद सिराज ने बेन स्‍टोक्‍स को एक बाउंसर मारी। स्‍टोक्‍स ने इसे खाली जाने दिया। जब सिराज वापस अपने रनअप के लिए लौटे तो ऐसा लगा कि बेन स्‍टोक्‍स ने सिराज को कुछ कहा। सिराज ने भी बेन स्‍टोक्‍स की ओर देखा। दोनों के बीच कुछ हुआ। ये सब देख विराट कोहली बेन स्‍टोक्‍स के पास गए और कुछ कहा। फिर बेन स्‍टोक्‍स ने भी कुछ जवाब दिया। इससे दोनों के बीच तनातनी देखने के लिए मिली। जब मामला ज्‍यादा बढ़ता हुआ लगा तो अंपायर को बीच में आना पड़ा और उसके बाद मामला रफदफा हुआ।

Ashiki

Ashiki

Next Story