×

कंगना रनौत फिर भड़कीं: बोलीं FIR के बाद भी, आजाद घूम रहा अनुराग कश्यप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर जमकर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अनुराग पर लगे आरोपों और पायल घोष की FIR के बाद भी कार्रवाई ना होने पर सवाल खड़े किए हैं।

Shreya
Published on: 29 Sep 2020 11:20 AM GMT
कंगना रनौत फिर भड़कीं: बोलीं FIR के बाद भी, आजाद घूम रहा अनुराग कश्यप
X
कंगना ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों एक बार फिर से यौन शोषण का मामला गरमा चुका है। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्ट अनुराग कश्यप एक्ट्रेस पायल घोष केस में यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर जमकर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अनुराग पर लगे आरोपों और पायल घोष की FIR के बाद भी कार्रवाई ना होने पर सवाल खड़े किए हैं। कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में कई और गंभीर बातें भी उठायी हैं।

साहिल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और महाराष्ट्र सरकार पर खड़े किए थे सवाल

दरअसल, कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए यूट्यूबर साहिल चौधरी को जेल भेजे जाने के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए पायल घोष की शिकायत का भी मुद्दा उठाया है। जानकारी के मुताबिक, साहिल ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने वीडियोज में बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार पर सवाल खड़े किए थे। इसी मुद्दे पर कंगना ने ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: पहली बार सामने आई ‘Bigg Boss’ शो के सभी 14 प्रतिभागियों की लिस्ट, यहां देखें

कंगना ने क्या किया ट्वीट?

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि किसी व्यक्ति ने साहिल के खिलाफ महा सरकार के काम पर सवाल उठाने के लिए एफआईआर दर्ज कर दी है, जो उसका लोकतांत्रिक अधिकार है। इसके बाद साहिल को तुरंत जेल में बंद कर दिया गया। लेकिन पायल (Payal Ghosh) ने कई दिनों पहले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ रेप के आरोप में FIR दर्ज करवाई थी, लेकिन वह आजाद घूम रहा है। उन्होंने कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा क्या है ये सब?



यह भी पढ़ें: निर्मल गंगा बड़ा फैसलाः रोका जाएगा गंगा में रोज गिरने वाला 15 करोड़ लीटर मैला जल

पायल घोष ने अनुराग पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्ट अनुराग कश्यप पर बीते दिनों एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में निर्देशक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है। हालांकि अनुराग इन आरोपों को खारिज करते आए हैं। उनका कहना है कि ऐसा करके उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। वहीं कंगना शुरू से ही इस मुद्दे पर पायल घोष का साथ दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘सुशांत और दिशा की मौत में अरबाज खान की भूमिका’, ऐसा लिखने वालों पर केस दर्ज

पायल ने वाई कैटेगरी की सुरक्षी की मांग की

बता करें पायल घोष की तो एक्ट्रेस ने आज यानी मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की। इस दौरान पायल ने अपनी जान को खतरा बताते हुए राज्यपाल से वाई कैटेगरी (Y Category) की सुरक्षा की मांग की है। एक्ट्रेस के साथ इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: कोर्ट के इस आदेश के बाद रिया और रकुल की बढ़ेंगी मुश्किलें, बॉलीवुड में बढ़ी बेचैनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story