×

कंगना पर बड़ा खुलासाः निकली ड्रग एडिक्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कंगना का एक पुराना वीडियो सामने आया। इस वीडियो में कंगना ने कबूला कि वह ड्रग अडिक्ट थीं। उन्होंने कहा कि जब वह घर से भागी थीं तो एक दो साल ड्रग अडिक्ट थीं।

Shivani
Published on: 13 Sep 2020 4:05 AM GMT
कंगना पर बड़ा खुलासाः निकली ड्रग एडिक्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की ठनठनी का कंगना की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। पहले मुंबई स्थिति उनके दफ्तर को बीएमसी ने गिरा दिया तो वहीं ड्रग मामले में उनपर जांच बैठा दी। उनके पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के 6 साल पहले दिए गए एक बयान के बाद कंगना पर ड्रग्स का मामला दर्ज हुआ। हालाँकि अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमे कंगना खुद ड्रग एडिक्ट होने की बात कह रही हैंं।

कंगना पर ड्रग्स मामले में हो रही जांच

दरअसल, कंगना पर ड्रग्स लेने को लेकर मुंबई पुलिस में मामला दर्ज हुआ है। जांच भी शुरू हो गयीं। इस बीच कंगना का एक पुराना वीडियो सामने आया। इस वीडियो में कंगना ने कबूला कि वह ड्रग अडिक्ट थीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि जब वह घर से भागी थीं तो उस दौरान करीब एक दो साल वह फिल्म स्टार थी, एक ड्रग अडिक्ट थीं। उन्होंने कहा, 'मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी कि बहुत खतरा था।'

kangana ranaut admitted used to drug addict video viral

ये भी पढ़ें- अमित शाह स्वस्थ नहीं: फिर बिगड़ी तबियत, तीसरी बार हुए भर्ती

वीडियो में ड्रग्स एडिक्ट होने की कही बात

वीडियो में कंगना कह रही हैं, 'जब इतना सब हो रहा था मेरी लाइफ में तब में टीनएजर ही थी।' बताया जा रहा है कि यह वीडियो मार्च का है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वह भी ऐसे वक्त में जब उन्होंने सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स का डोप टेस्ट कराने की मांग कर दी। इतना ही नहीं महाराष्ट्र सरकार जब खुद कंगना के खिलाफ ही ड्रग की जाँच करवा रही हैं।

[video width="320" height="568" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/HujWOe7nnNVMmM1f.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें- कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: फंस सकती है BMC, दोनों का होगा आमना-सामना

अध्धयन सुमन ने लगाया था ड्रग्स लेने का आरोप

इसके पहले एक ओर वीडियो जारी हुआ था। ये वीडियो उनके बॉयफ्रेंड अध्धयन सुमन का है। 6 साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान अध्ययन ने बताया था कि कंगना ड्रग्स लेती ही और उन्हें भी मजबूर किया था। इसी बयान को आधार बना कर गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी। हालाँकि कंगना ने भी ड्रग्स न लेने का दावा करते हुए ये कहा था कि अगर ऐसा साबित हुआ तो वे मुंबई हमेशा के लिए छोड़ देंगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story