×

अमित शाह स्वस्थ नहीं: फिर बिगड़ी तबियत, तीसरी बार हुए भर्ती

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं। कोरोना काल में दो बार अस्पताल में एडमिट होने के बाद भी वे अब तक पूरी तरीके से स्वस्थ नहीं हुए हैं।

Shivani
Published on: 13 Sep 2020 3:26 AM GMT
अमित शाह स्वस्थ नहीं: फिर बिगड़ी तबियत, तीसरी बार हुए भर्ती
X

नई दिल्ली. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं। कोरोना काल में दो बार अस्पताल में एडमिट होने के बाद भी वे अब तक पूरी तरीके से स्वस्थ नहीं हुए हैं। यही वजह है कि अमित शाह शनिवार की देर रात दिल्ली के एम्स अस्पताल में एक बार फिर एडमिट हुए। बताया जा रहा है कि बीती रात चणक उनको सांस लेने में परेशानी होने पर तत्काल एम्स में भर्ती कराया गया। जहां वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

अमित शाह दिल्ली के एम्स में भर्ती

दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को शनिवार रात 11 बजे दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के चलते एडमिट कराया गया। डॉक्टर की जांच कर रहे हैं।

बता दें कि इसके पहले 2 अगस्त को अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां उनका कोरोना का इलाज हुआ। बाद में रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें 14 अगस्त को पूरी तरीके से स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंःदेश की हुई बड़ी जीत: भारत के दबाव में झुका चीन, लेना पड़ा ये फैसला

कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद से तीसरी बार हुए एडमिट

लेकिन 18 अगस्त को उनका स्वस्थ कुछ ठीक न होने पर उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करना पड़ा। बताया गया कि शाह को थकान और शरीर में दर्द की शिकायत थी। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज हुआ। बाद में 31 अगस्त को शाह स्वस्थ होकर ​डिस्चार्ज हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः कंगना-राज्यपाल की मुलाकात: फंस सकती है BMC, दोनों का होगा आमना-सामना

सांस लेने में दिक्कत, डाॅक्टरों की निगरानी में

ये तीसरी बार हैं कि शाह को अस्पताल में फिर एडमिट कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह को सांस लेने में थोड़ी कठिनाई हो रही थी, जिसके चलते उन्हें रूटीन जांच की सलाह दी गई थी। डॉक्टरों की सलाह पर ही अमित शाह को एम्स में भर्ती ​कराया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story