×

कंगना भाग्यशाली: इस शख्स की जमकर की तारीफ, बोली- ये सबसे सम्मानित

कंगना ने भी अपने अंदाज मे प्रधानमंत्री को  विश किया है।  उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को बधाई दी है। कंगना ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 Sep 2020 5:18 AM GMT
कंगना भाग्यशाली: इस शख्स की जमकर की तारीफ, बोली- ये सबसे सम्मानित
X
कंगना ने भी अपने अंदाज मे प्रधानमंत्री को  विश किया है।  उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को बधाई दी है। कंगना ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं।

मुंबई: पीएम मोदी आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं । पूरा देश इस मौके पर बधाईयां दे रहा है। विदेशों से भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं मिल रही है। सब पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। तो बॉलीवुड के सेलेब्स भी पीएम मोदी को शुभकामना देने में पीछे नहीं हैं। खासकर 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत । कंगना ने भी अपने अंदाज मे प्रधानमंत्री को विश किया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को बधाई दी है। कंगना ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं।

यह पढ़ें...मोदी ने रचा इतिहास: तब से अब तक, ऐसे बने संघ सेवक से पीएम

आपसे बात करने का कभी मौका नहीं

कंगना रनौत ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को बधाई संदेश दिया है। कंगना ने वीडियो में कहा- 'माननीय प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत-बहुत बधाई। मुझे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला। लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको काफी सराहता है। मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजे हैं, शोर है आपको लिए जैसी बातें की जाती हैं और अपमान किया जाता है, लेकिन आप जानते कि वो कुछ लोग ही हैं, वो एक प्रोपोगेंडा है'।



सम्मान, भक्ति और इतना प्रेम

कंगना ने कहा, 'लेकिन एक साधारण भारतीय जो महसूस करता है, वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, भक्ति और इतना प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है'। मैं बस इकता कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाज आप तक नहीं पहुंच पाती है, वो सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं आपके लिए, आपकी लंबी उम्र के लिए। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आपके जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं। जय हिंद।

यह पढ़ें..सुशांत-दिशा का राज: सता रहा था हत्या का डर, बोले- ‘वो मुझे मार देंगे’

बता दें कि शिवसेना कंगना वार में कंगना को अप्रत्यक्ष रुप से बीजेपी का सपोर्ट मिल रहा है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story