×

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन का नया रोल, अब बनेगी इंदिरा गांधी

कंगना लिखती है, “कंगना आगामी राजनीतिक ड्रामा में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका पर निबंध देंगी। स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है। यह एक बायोपिक नहीं है लेकिन यह एक भव्य अवधि की फिल्म है।"

Chitra Singh
Published on: 29 Jan 2021 11:20 AM GMT
Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन का नया रोल, अब बनेगी इंदिरा गांधी
X
Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन का नया रोल, अब बनेगी इंदिरा गांधी

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन और झांसी की रानी के नाम से मशहूर कंगना रनौत जल्द ही राजनीति की एक फेमस पर्सनालिटी की भूमिका अदा करने वाली है। जी हां, हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का गेटअप में नजर आ रही है। इस फोटो से आप यह अंदाजा लगा सकते है कि कंगना रनौत की आने फिल्म पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के बायोपिक पर आधारित होगी।

कंगना का आगामी राजनीतिक ड्रामा

कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म को लेकर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना लिखती है, “कंगना आगामी राजनीतिक ड्रामा में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका पर निबंध देंगी। स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है। यह एक बायोपिक नहीं है लेकिन यह एक भव्य अवधि की फिल्म है जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगी।”

ये भी पढ़ें…बॉलीवुड की ये फ़िल्में, जिसने पर्दे पर संविधान की धाराओं और अधिकारों को दिखाया

'प्रतिष्ठित नेता की भूमिका निभाने को मिलेगी'

वहीं अपनी अगली पोस्ट में कंगना लिखती है, “यह फिल्म का आधिकारिक रूप नहीं है। यह एक फोटोशूट से है कंगना ने 2010 में फोटोग्राफर जतिन कम्पानी के साथ वापस किया था।” बता दें कि जब कंगना को इंदिरा गांधी का रोल मिला, तो वो इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करना जरूरी समझा। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ यह प्रतिष्ठित महिलाओं के बारे में एक फोटोशूट है जो मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था, मुझे नहीं पता था कि एक दिन मुझे पर्दे पर प्रतिष्ठित नेता की भूमिका निभाने को मिलेगी।”



कंगना फिल्म की बनी प्रोड्यूसर

बताते चलें कि कंगना ने एक किताब के बारे में भी जिक्र किया है। किताब के नाम को लेकर कंगना ने कोई जिक्र नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को कंगना खुद प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे, साथ ही वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे।

ये भी पढ़ें…फिल्म प्रमोशन के लिए स्टार्स ने किए ऐसे-ऐसे काम, फैंस भी रह गए हैरान

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story