×

सुशांत का हुआ मर्डर: कंगना ने बताई ये बात, हर कोई रह गया है दंग

कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं।

SK Gautam
Published on: 15 Jun 2020 12:14 PM GMT
सुशांत का हुआ मर्डर: कंगना ने बताई ये बात, हर कोई रह गया है दंग
X

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री को जैसे किसी की नजर सी लग गई है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टरों की मौत से दुनिया में हलचल मच गई है। बीते कल फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर से उनके फैंस काफी दुखी हैं। बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते ख़ुदकुशी किया है। लेकिन उनके द्वारा आत्महत्या करने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसक हैरान हैं।

पूरे देश के मन में एक ही सवाल कि सुसाइड क्यों किया

आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया? हर शख्स के दिमाग में बस यही सवाल चल रहा है। कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था। इस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। आम तौर पर नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की भी इस पर प्रतिक्रिया आ गई है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जम कर क्लास लगाई है और आउटसाइडर्स को ठीक तरह से एकनॉलेज नहीं किए जाने की बात कही है।

इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर का दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है- एक्ट्रेस कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं। जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है। उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा।

ये भी देखें: राहुल गांधी का बड़ा बयान, कोरोना को लेकर कही दी ये बात

मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है, मुझपर 6 केसेज क्यों डाले गए- सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था

जब एक्टर खुद अपने इंटरव्यूज में ये कह रहे हैं कि उन्हें इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना रही है। क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। उनको फिल्म में डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला। कोई एकनॉलेज नहीं मिली। गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दे दिए गए। छिछोरी बेस्ट फिल्म थी। उसे कोई एकनॉलेज ही नहीं करता। हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए। मगर जो हम खुद करते हैं उनकी एकनॉलेजमेंट हमें क्यों नहीं दी जाती हैं। मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है। मुझपर 6 केसेज क्यों डाले गए।

क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप सुसाइड कर लीजिए- कंगना

जो मीडिया में इन लोगों के चमचे हैं वो सुशांत के बारे में लिखते हैं कि एडिक्टेड है। संजय दत्त की एडिक्शन तो आप लोगों को खूब क्यूट लगती है। मुझे फोन कर के लोग कहते हैं कि तुम्हारा बहुत डिफिकल्ट टाइम है। कहीं ऐसे वैसे कदम मत उठा लेना तुम। क्यों मुझे ऐसा कहा जाता है। क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप सुसाइड कर लीजिए। ये सुसाइड थी कि प्लान्ड मर्डर था। सुशांत की गलती यही है कि उन्होंने कहा तुम वर्कलेस हो और वो मान गया। वो चाहते हैं कि वो इतिहास लिखें और ये लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था। वे सच्चाई नहीं बताएंगे। हमें ये डिसाइड करना है कि इतहास कौन लिखेगा।

ये भी देखें: अभी-अभी दर्दनाक हादसा: नौ लोगों की चली गई जान, परिवार में पसरा मातम

SK Gautam

SK Gautam

Next Story