×

कनिका कपूर का खुलासा, बोलीं-कोविड होने पर मुझें मिली थी हत्या करने की धमकी

कनिका के मुताबिक जब उन्हें कोरोना हुआ था तो उस मुश्किल वक्त में उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। वे कहती हैं- मै उस समय काफी परेशान थीं, हमे जान से मारने की धमकी मिल रही थी।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 8:42 AM GMT
कनिका कपूर का खुलासा, बोलीं-कोविड होने पर मुझें मिली थी हत्या करने की धमकी
X
कनिका ने उस गुजरे वक्त को याद करते हुए कहा कि उनके और उनके परिवार को लेकर जो भी बातें कही गई थी या आरोप लगाये गये थे वो गलत थे।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कनिका ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

कनिका ने अपने गीतों से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। वह भारत की पहली बड़ी सेलिब्रिटी थीं जिन्हें कोरोना वायरस ने अपना शिकार बनाया था।

मार्च के महीने में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसके बाद कनिका कपूर को काफी ट्रोल किया गया था। उन पर लापरवाही बरतने और समय पर टेस्ट ना करवाने जैसे बड़े गंभीर आरोप भी लगे थे।

corona कोरोना वायरस (फोटो:सोशल मीडिया)

जिसने रोते हुए लोगों को भी हंसाया, जानिए चार्ली चैपलिन की रोचक बातें

कनिका को परिवार समेत मिली थी जान से मारने की धमकी

कहा तो ये भी गया था कि कनिका एयरपोर्ट चेकिंग से ही भाग गई थीं। इन सभी आरोपों की वजह से उन्हें और उनके पूरे परिवार को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा था। बाद में इलाज के बाद कनिका पूरी तरह से ठीक भी हो गई थी।

उन्हीं दिनों के बारें में कनिका ने अब मीडिया से बात की है और कई चौकानें वाले खुलासे भी किये हैं।

कनिका के मुताबिक जब उन्हें कोरोना हुआ था तो उस मुश्किल वक्त में उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी।

वे कहती हैं- मै उस समय काफी परेशान थीं, हमे जान से मारने की धमकी मिल रही थी। मेरे बच्चों को कहा जा रहा था कि वे खुद को मार लें।

फिर चर्चा में रणवीर सिंह, पहना ऐसा ड्रेस, फैंस बोले- लेडी गागा को भी होगी जलन

Covid-19 Vaccine कोरोना वायरस (फोटो:सोशल मीडिया)

लोगों ने क्या कुछ नहीं कहा था: कनिका

अपना दर्द बयां करते हुए कनिका आगे कहती हैं- कई ऐसे मैसेज भेजे गए थे जिन्हें किसी भी लिहाज से सही नहीं कहा जा सकता। लोग कहने लगे कि मेरा करियर खत्म हो गया।

किसी को ये अहसास नहीं हुआ कि मैं एक सिंगल मदर हूं, अपने बच्चों से दूर रहकर मैंने करियर बनाया है। आप कह रहे हैं कि मेरा करियर खत्म हो गया।

कनिका ने उस गुजरे वक्त को याद करते हुए कहा कि उनके और उनके परिवार को लेकर जो भी बातें कही गई थी या आरोप लगाये गये थे वो गलत थे।

उन्होंने अपनी जानकारी में कोई भी ऐसा कदम नहीं उठाया था। जिससे दूसरे को तकलीफ हो या किसी की जिन्दगी खतरे में पड़ जाये।

जॉन अब्राहम के साथ हादसा: वाराणसी में शूटिंग के दौरान घायल, पहुंचे अस्पताल

Newstrack

Newstrack

Next Story