वाह कपिल बाबू: इनकी एक एपिसोड की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

सोनी टीवी का बहुचर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, अक्षय कुमार के साथ सुबह 7 बजे शूटिंग करने को लेकर शो काफी चर्चा में है।

वाह कपिल बाबू: इनकी एक एपिसोड की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

वाह कपिल बाबू: इनकी एक एपिसोड की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

मुंबई: सोनी टीवी का बहुचर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show)एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, अक्षय कुमार के साथ सुबह 7 बजे शूटिंग करने को लेकर शो काफी चर्चा में है। अक्षय कुमार सुबह जल्द उठ जाते हैं और इस तरह के सारे काम वो सुबह ही करते हैं। इसलिए कपिल की सारी टीम को सुबह उठकर इस एपिसोड की सारी तैयारी करनी पड़ी थी।

जब सुबह इस शो का पहला भाग टीवी पर प्रसारित हुआ तो सभी के आंखों में नींद साफो-साफ दिखाई दे रही थी। वहीं इस एपिसोड की शूटिंग के चलते चंकी पांडे रात भर सोए ही नहीं। इससे पहले इस शो में सिंगर उदित नारायण अपने पूरी फैमिली के साथ शो में आए थे। जब वो इस शो में आये तो लोगों को एक बार फिर से उनकी बातें याद आ गईं, जिसमें उन्होंने कपिल की फीस को लेकर चर्चा की थी।

उदित नारायण ने कहा कपिल 1 करोड़ लेते हैं फीस-

दरअसल, उदित नारायण इस शो में पहले भी आ चुके हैं। जब वो पहले आए थे तो कपिल शर्मा ने कहा था कि, उदित जी की आवाज जितनी प्यारी है, उनका चेहरा भी उतना ही मासूम है। उदित जी के चेहरे को देखकर लगता है कि उन्होंने आज तक किसी के पैसे नहीं मारे, लेकिन उनके पैसे सबने मार लिए हैं। जिसके जवाब में उदित नारायण ने कहा कि, आपके लिए तो कोई स्ट्रगल नहीं है, सुना है आप आजकल एक एपिसोड के एक-एक करोड़ रुपये लेते हैं।

यह भी पढ़ें: India vs South Africa: रोहित शर्मा का सबसे बड़ा कारनामा, दुश्मनों को दिया मुंहतोड़ जवाब

अक्षय ने भी की खिंचाई-

उदित नारायण के इस बात पर कपिल शर्मा ने चुप्पी साधे रखी, जिसके बाद कई जगहों पर उनकी फीस को लेकर चर्चा शुरु हो गई थीं। इससे पहले भी कपिल ज्यादा टैक्स भरने के चक्कर में सुर्खियों में थे। इस पर जब शो में अक्षय से बात हुए तो उन्होंने कहा था कि अक्षय की तुलना में कपिल की कमाई भी कम नहीं है, वो बहुत ज्यादा टैक्स चुका रहे हैं।

कपिल को हुआ लाखों का नुकसान-

बता दें कि एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने के कारण कपिल को काफी ज्यादा नुकसान हुआ था। दरअसल, पहले कपिल एक एपिसोड के 60 से 70 लाख रुपये लेते थे। लेकिन शो के बंद होने के बाद जब दोबारा शो शुरु हुआ तो कपिल की फीस 15 से 20 लाख कर दी गई।

इस वजह से हुआ नुकसान-

कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ जब शुरु हुआ था तो टीआरपी पर टॉप कर रहा था। बड़े से बड़े सेलिब्रिटीज ने इस शो में शिरक्त की थी। लेकिन वो शो बंद हुआ तो ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरू हुआ। ये भी ठीक चल रहा था, लेकिन वो कपिल की तबीयत और कुछ पर्सनल वजहों से ये शो भी बंद हो गया। उसके बाद जब ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरु हुआ तो शो बुरी तरह से फ्लॉप हो गया।

यह भी पढ़ें: अभी खरीद लें: दिवाली पर मिल रही है भारी छूट. जानें क्या हैं ऑफर्स

इस वजह से उनकी फीस पर भी काफी प्रभाव पड़ गया। इसके बाद जब दोबारा ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरू हुआ तो इसमें उनकी फीस करीब तीन गुना कम कर दी गई। इस शो में सलमान खान ने उनका साथ दिया और प्रोड्यूसर के तौर पर पैसे लगाएं।

दूसरे कलाकार लेते हैं इतनी फीस-़

कपिल के अलावा इस शो के अन्य कलाकार भी हर एपिसोड के लिए अच्छा खासा पैसा चार्ज करते हैं। कृष्‍णा अभिषेक और भारती सिंह एक एपिसोड के लिए 10 लाक रुपये लेते हैं। लेकिन सलमान खान ने शो का प्रोड्यूसर बनने के बाद इसमें कुछ बदलाव किए हैं। इनके अलावा अर्चना ने 20 एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये लिए हैं। वहीं कीकू शारदा को हर एपिसोड के लिए करीब 5 से 6 लाख रुपये मिलते हैं। जबकि सुमोना चक्रवर्ती व चन्दन प्रभाकर को प्रति एपिसोड 2 से 3 लाख रुपये मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: फेसबुक ने की बड़ी गलती: किया इस फीचर का यूज़, देना होगा 25 खरब का जुर्माना

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App