×

अभी खरीद लें: दिवाली पर मिल रही है भारी छूट. जानें क्या हैं ऑफर्स

अगर आप इस फेस्टिव सीजन घर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, गुजरात में रियल एस्टेट मंदी की मार को दूर करने के लिए घर खरीदने वाले को खूब सारे ऑफर्स दे रहे हैं।

Shreya
Published on: 6 Sep 2023 7:55 AM GMT
अभी खरीद लें: दिवाली पर मिल रही है भारी छूट. जानें क्या हैं ऑफर्स
X
दिवाली पर अगर खरीदने जा रहे हैं घर तो जान लीजिए पहले ये ऑफर्स

नई दिल्ली: अगर आप इस फेस्टिव सीजन घर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, गुजरात में रियल एस्टेट मंदी की मार को दूर करने के लिए घर खरीदने वाले को खूब सारे ऑफर्स दे रहे हैं। फेस्टिव सीजन पर घर खरीदने पर आपको ढ़ेरों ऑफर्स दिए जा रहें जो कि पहले नहीं मिलते थे। अहमदाबार जैसे शहरों में भी बिल्डर्स फेस्टिव सीजन में ढेरों ऑफर्स दे रहे हैं।

कार, फर्नीचर दिए जाएंगे मुफ्त-

इन दिनों गुजरात खासतौर पर अहमदाबाद में प्रकाशित होने वाले अखबारों में घर खरीदने वालों के लिए तरह-तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आपको अफोर्डेंबल हो या हाई एंड अपार्टमेंट या फिर वीकेंड होम्स हर सेगमेंट में खास डिस्काउंट मिल जाएंगे। आपको घर के साथ-साथ GST बेनिफिट, कार, फर्नीचर भी मुफ्त में मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: आया भूकंप-हिला गुजरात: झटकों से सहमे लोग, पैमाने पर नापी गई तीव्रता

रियल एस्टेट की चमक पड़ी फीकी-

बता दें कि गुजरात में रियल एस्टेट धीमा पड़ा हुआ है। मंदी की वजह से सिर्फ इन्वेस्ट करने के लिए घर खरीदने वालों की संख्या घट गई है। जो जरुरमंद घर खरीदार हैं वो घर के साथ कुछ न कुछ गिफ्ट चाहते हैं। ऐसे में बिल्डरों का मानना है कि ऑफर्स देने से घर की बिक्री बढ़ सकती है। इस फेस्टिव सीजन अगर आप गुजरात में घर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपको लिए अच्छा मौका है।

पश्चिम अहमदाबाद में मिल रही छूट-

अहमदाबाद का रियल एस्टेट मार्केट 2-3 साल पहले निवेशकों से चलता था, लेकिन अब निवेशक इन्वेस्टर्स मार्केट से बाहर हो गए है। ऐसे में जिनको घर की जरुरत है वहीं लोग खरीदारी कर रहे हैं। ऐसे में बिल्डर्स ग्राहकों को खूब सारे ऑफर्स दे रहे हैं। बिल्डर्स जो ऑफर्स दे रहे हैं वो मकान की कीमत का 2 से 5 प्रतिशत का होता है। अहमदाबाद में पूर्वी विस्तार में पहले से ही भारी छूट दी जा रही थी। लेकिन अब पश्चिम अहमदाबाद में भी ऑफर्स मिलने शुरु हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: हल्के में न लें इसे! महिला-पुरुष दोनों के लिए रामबाण है ये चीज़

Shreya

Shreya

Next Story