×

कॉमडी किंग के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया अकाउंट पर दी खुशखबरी

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के घर में ढेर सारी खुशियों ने दस्तक दी है। असल में, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है।

Roshni Khan
Published on: 10 Dec 2019 7:15 AM GMT
कॉमडी किंग के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया अकाउंट पर दी खुशखबरी
X

नई दिल्‍ली: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के घर में ढेर सारी खुशियों ने दस्तक दी है। असल में, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। ये खुशखबरी कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है। कपिल ने जैसे ही ट्वीट कर अपने घर में नन्ही परी के आने की जानकारी दी, वैसे ही उनके ट्वीट पर बधाइयों और ढेर सारे आशीर्वाद की बाढ़ सी आ गई। कपिल के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने भी उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं।

ये भी देखें:नक्सली कमांडर रमन्ना की मौत, 2 करोड़ से ज्यादा का था इनाम

फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने दी बधाइयां

कपिल ने अपनी बेटी के आने की खुशी साझा करते हुए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "एक बेबी गर्ल को पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। जय माता दी।" कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर मशहूर यू-ट्यूबर भूवन बाम ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "बधाई हो भईया।" बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने भी कपिल शर्मा को ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने कपिल के ट्वीट पर लिखा, "बधाइयां।" इनके अलावा पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी कपिल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें बेटी के लिए खूब सारी बधाइयां दीं।











ये भी देखें:तो गया पाकिस्तान! आंतकियो और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, रात भर होता रहा ये काम

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी चतरथ ने पिछले साल 12 दिसंबर को शादी की थी। प्रेग्नेंसी के दौरान गिन्नी चतरथ अक्सर द कपिल शर्मा शो के सेट पर आया करती थीं। कपिल से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ शूटिंग के दौरान द कपिल शर्मा शो पर ही रहती हैं और हर कोई उनका ख्याल रखता है। कुछ ही दिनों पहले गिन्नी चतरथ का बेबी शावर फंक्शन भी हुआ था, जिसमें द कपिल शर्मा शो के सभी एक्टर्स के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story