×

तो गया पाकिस्तान! आंतकियो और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, रात भर होता रहा ये काम

एक बार फिर रविवार रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के ख्रीव में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकलने में सफल रहे।

Harsh Pandey
Published on: 10 Dec 2019 6:28 AM GMT
तो गया पाकिस्तान! आंतकियो और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, रात भर होता रहा ये काम
X

पुलवामा: केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग 100 दिन से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

इसी बीच बड़ी खबर, एक बार फिर रविवार रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के ख्रीव में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकलने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

चलाया गया सर्च ऑपरेशन...

बताते चलें कि सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद आस-पास के इलाकों को घेरे में लेते हुए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया। पूरी रात सर्च आपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को कुछ नहीं मिला।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

दरअसल, सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि जिले के ख्रीव के शीर गांव में रविवार देर रात को सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की इस सूचना के आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की ओर से रात 10 बजे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया।

घेरा सख्त होने पर रात 12 बजे इलाके में छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई। करीब 20 से 25 मिनट तक दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग जारी रही।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान डरा! अब भारत करेगा बुरा हाल, वायुसेना का बहुत बड़ा है प्लान

मुठभेड़ के समाप्त होते ही अतिरिक्त बलों को बुलाकर आस-पास के इलाकों को घेरे में ले लिया गया। सोमवार की सुबह आस-पास के इलाकों में आतंकियों को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। दोपहर तक चले सर्च ऑपरेशन में आतंकियों का कोई सुराग हाथ न लगने पर अभियान स्थगित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें. भूखा मरेगा पाकिस्तान! इन देशों के सामने झोली फैलाने को तैयार

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story