×

Drisha Acharya: विदेश में की है सनी देओल के बेटे करण ने अपनी पढ़ाई, जानें बहूरानी द्रिशा के पास है कौन-सी डिग्री

Drisha Acharya: हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल के घर में नई बहू आई है। आइए आज हम आपको बताते हैं देओल परिवार की नई बहू कितनी पढ़ी-लिखी हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 Jun 2023 8:22 AM GMT
Drisha Acharya: विदेश में की है सनी देओल के बेटे करण ने अपनी पढ़ाई, जानें बहूरानी द्रिशा के पास है कौन-सी डिग्री
X
Drisha Acharya (Image Credit: Instagram)

Drisha Acharya: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब शहनाइयां बज रही हैं। पहले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधे और अब हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हां, 18 जून 2023 को देओल परिवार के घर भी नई बहुरानी का स्वागत हुआ है। करण देओल के बारे में तो ज्यादातर सभी जानते हैं कि उन्होंने विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी की है, लेकिन क्या आप देओल परिवार की नई बहू द्रिशा आचार्य के बारे में जानते हैं कि वह कितनी पढ़ी-लिखी हैं? आइए आज हम आपको बताते हैं।

विदेश से पढ़कर आए हैं करण देवोल

सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में फिल्म 'पल-पल दिल के पास' से डेब्यू किया था। हालांकि, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। करण के एजुकेशन की बात करें, तो उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से अपने शुरुआती पढ़ाई की है। इसके बाद में आगे की पढ़ाई के लिए वह न्यूयॉर्क चले गए, जहां उन्होंने स्टेला एडलर एक्टिंग स्कूल से अभिनय सीखी थी। भले करण की पहली फिल्म हिट ना रही हो, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या शादी के बाद करण एक बार फिर फिल्मी दुनिया में वापसी करते हैं या नहीं।

कितनी पढ़ी लिखी हैं करण देओल की पत्नी दृश्य आचार्य?

द्रिशा आचार्य के एजुकेशन की बात करें, तो द्रिशा ने साल 2006 से 2009 के बीच दुबई के Jumeirah College कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की है। इसके बाद वह कनाडा के टोरंटो में स्थित योर्क यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई करने चली गई, जहां उन्होंने टेक्निकल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग को लेकर पढ़ाई की। बता दे वह नेशनल प्रोग्राम मैनेजर के तौर पर काम करती है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों का वेडिंग सेलिब्रेशन मुंबई के 'Taj Lands End' होटल में हुआ था, जहां पूरा परिवार बड़े स्टाइल में शादी के फंक्शन में पहुंचा था। इन तस्वीरों में करण के परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा फोटोज में सनी देओल, पूजा देओल और बाकी सेलेब्रिटीज को भी स्पॉट किया जा सकता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story