करण जौहर के घर पहुंचा कोरोना वायरस, डायरेक्टर ने जारी किया ये बयान

देश में कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। प्रदेश की स्थिति दिन पर दिन भयावह होती जारी है। आम से लेकर खास तक हर किसी को कोरोना धीरे धीरे अपनी चपेट में ले रहा है।

मुंबई: देश में कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। प्रदेश की स्थिति दिन पर दिन भयावह होती जारी है। आम से लेकर खास तक हर किसी को कोरोना धीरे धीरे अपनी चपेट में ले रहा है। अब इस बीच फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के घर तक भी कोरोना पहुंच गया है। करण जौहर ने इसकी बात की जानकारी खुद दी है।

निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने बताया कि उनके घर में काम करने वाले दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करण ने कहा कि मेरे दो घरेलू कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लक्षण दिखाई देने के बाद उन्हें बिल्डिंग में अलग क्वारंटीन में रखा गया था। उन्होंने बताया कि इस बारे में बीएमसी को तुरंत इसकी जानकारी दे दी थी।

यह भी पढ़ें…मोदी सरकार का एक साल: जश्न का मेगा प्लान, इतना भव्य होगा आयोजन

करण जौहर ने आगे लिखा कि हमारा पूरा परिवार और स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है और किसी में कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने सुबह टेस्ट भी कराया था जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हमने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। हम सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज और सुरक्षा दी जाएगी और वह जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें…भारत में कोरोना का कहर, चीन ने अपने नागरिकों पर लिया ये फैसला

ये दिग्गज भी मिले कोरोना संक्रमित

इससे पहले महाराष्ट्र में कई मशहूर हस्तियां कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। इस पहले बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। 74 वर्षीय किरण ने अपना टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई। इसके बाद फिलहाल उन्हें होम क्वारनटीन में रखा गया है। तो वहीं महाराष्ट्र सरकार में वरिष्ठ मंत्री अशोक चव्हाण कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। अशोक चव्हाण प्रदेशके मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें…देशभर में शुरू हुईं घरेलू उड़ानें, सरकार ने यात्रियों के लिए जारी की ये गाइडलाइंस

तो वहीं कनिका कपूर और प्रोड्यूसर करीम मोरानी, उनकी दोनों बेट‍ियां शजा और जोआ मोरानी कोरोना संक्रमित मिली थीं। इलाज के बाद सभी ठी हो गए हैं।