×

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: मिलिए रॉकी और रानी से, करण जौहर ने जारी किया फिल्म का फर्स्ट लुक

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: लो जी! आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि करण जौहर ने अपनी आने वाली सबसे खास फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की पहली झलक रिवील कर दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 11:32 AM GMT
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: मिलिए रॉकी और रानी से, करण जौहर ने जारी किया फिल्म का फर्स्ट लुक
X
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani (Photo- Social Media)
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: लो जी! आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि करण जौहर ने अपनी आने वाली सबसे खास फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" की पहली झलक रिवील कर दी है। बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर आज अपना जन्मदिन मना रहें हैं और अपने इसी खास दिन पर उन्होंने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है।

करण जौहर ने रिवील किया फिल्म का फर्स्ट लुक

करण जौहर ने बीते दिन ही जानकारी दी थी कि वह आज फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का फर्स्ट लुक रिवील करेंगे और आज सुबह ही उन्होंने फिल्म के कई पोस्टर जारी किए हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक तरफ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलग-अलग पोस्टर भी सामने आए हैं वहीं दोनों के कुछ साथ के भी पोस्टर को भी जारी किया गया है।

आते ही सोशल मीडिया पर छाया फिल्म का पोस्टर

"रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" फिल्म का ऐलान जब से किया गया है, तभी से दर्शक इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि एकबार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है। वहीं आज जैसे ही फिल्म की टीम द्वारा पोस्टर शेयर किया गया, वैसे ही सभी पोस्टर इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुके हैं और यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

पोस्टर की बात करें तो इसमें रणवीर सिंह का अतरंगी और कूल लुक देखने को मिल रहा है, वहीं आलिया भट्ट के ग्लैमरस अंदाज ने तो सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। साड़ी मे आलिया बेहद ही हॉट लग रहीं हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट रानी का किरदार निभायेंगी जबकि रणवीर सिंह रॉकी का किरदार निभाने वाले हैं।

"रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" स्टार कास्ट

करण जौहर की इस बेहद खास फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी मुख्य किरदारों में हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म को करण जौहर ने ही डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story