करीना ने अब खोला राज, कब और कैसे हुआ था दस साल बड़े एक्टर सैफ से प्यार

इंडस्ट्री में आए करीना को दो दशक से ज्यादा समय हो गया है। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में खुलासा किया, ‘एक ऐसा समय भी आया था जब उनको लगा था कि उनका कॅरियर खत्म हो गया है। तब सैफ ने उन्हें सहारा दिया था।

मुंबई: करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में शुमार है। प्यार से लोग इस जोड़ी को सफीना बुलाते हैं। भले ही इनकी जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर हिट ना रही हो लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों की जोड़ी सुपरहिट है।

सभी जानते है कि करीना, सैफ को कितना प्यार करती हैं। लेकिन जब करीना ने सैफ से शादी की तो उनके फैसले पर कई सवाल उठे थे। उस समय करीना को कई ताने झेलने पड़े थे।

ये भी पढ़ें…देखिए करीना कपूर की ये PHOTOS, एक फिर हो जाएंगे उनके कायल

बुरे दौर में सैफ ने दिया सहारा
इंडस्ट्री में आए करीना को दो दशक से ज्यादा समय हो गया है। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में खुलासा किया, ‘एक ऐसा समय भी आया था जब उनको लगा था कि उनका कॅरियर खत्म हो गया है। तब सैफ ने उन्हें सहारा दिया था। वैसे तो मैं सैफ से कई बार मिली थी, लेकिन जब हम ‘टशन’ की शूटिंग कर रहे थे मुझे उनसे प्यार हो गया। वह बेहद चार्मिंग थे। मैं उनके के लिए पागल हो गई।’

ये भी पढ़ें…बेटे तैमूर को लेकर करीना कपूर ने दिया यह बयान, कर सकता है किसी को भी हैरान

सैफ ने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया
भले सैफ मुझसे 10 साल बड़े हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन मेरे लिए वह सिर्फ सैफ हैं। उन्होंने ही मुझे हील किया और खुद से प्यार करना सिखाया।’ सैफ और करीना की जोड़ी हमेशा लाइमलाइट में रही है और अब उनके बेटे तैमूर अली खान लाइमलाइट में रहते हैं।

‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं करीना
बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके बेटे तैमूर भी इस फिल्म से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे।

ये भी पढ़ें…कांग्रेस के टिकट पर करीना कपूर भोपाल से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव..!