कुछ इस अंदाज में सैफिना ने मनाई शादी की 7वीं सालगिरह

बॉलीवुड में कूल कपल का नाम लिया जाए और एक्टर नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम न आए तो शायद उनके फैंस को पसंद नहीं आएगा।

Published by Roshni Khan Published: October 16, 2019 | 2:11 pm
Modified: October 16, 2019 | 2:12 pm

मुंबई: बॉलीवुड में कूल कपल का नाम लिया जाए और एक्टर नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम न आए तो शायद उनके फैंस को पसंद नहीं आएगा। ये कपल बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और पावर कपल्स में से एक हैं। किसी फंक्शन, या पार्टी की बात करें तो करीना और सैफ की बॉन्डिंग देखने लायक होती है।

View this post on Instagram

Birthday kisses. 🥺🥺🥺🥺❤️❤️❤️❤️ IM EMOTIONAL!!!

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub (@kareenafc) on

आज सैफ और करीना अपनी 7वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहें हैं। तो आइए आज उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर सैफिना के शादी की खूबसरत तस्वीरों को एक बार फिर उन खूबसूरत लम्हों को याद करतें हैं। 2012 में 12 अक्टूबर के दिन सैफ और करीना से शादी की थी। शादी के 7 साल बाद भी दोनों का रिश्ता रोमांटिक और खूबसूरत है।

ये भी देखें:राम मंदिर विवाद: SC में तीखी बहस, मुस्लिम पक्ष के वकील ने फाड़ा नक्शा

सैफिना ने कोर्ट मैरेज की थी

सैफिना ने कोर्ट मैरेज की थी और साथ ही घर में जो रीति-रिवाज किए गए उसमें करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल थे। शादी की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली और मुंबई दोनों जगह दी गई थी। जिसमें नेता, बिजनेसमैन और बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थी।

View this post on Instagram

such a cute family potrait ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub (@kareenafc) on

आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा की फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान को प्यार हो गया था। काफी टाइम तक एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद सैफ और करीना ने 2012 में शादी कर ली।

2016 में करीना कपूर और सैफ अली खान के घर छोटा महमान आया जिसका नाम तैमूर रखा गया। तैमूर अपने जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए है।

ये भी देखें:सोनम गुप्ता बेवफा है पर बनने जा रही फिल्म, नागिन बनेगी हीरोइन

काम की बात करें तो सैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल काप्तान, तानाजी वहीं करीना कपूर की रियलिटी शो डांस इंडिया डांस7 को जज कर चुकी हैं और फिल्म गुड न्यूज और अंग्रजी मीडियम में जल्द नजर आने वाली हैं।