×

Kareena Kapoor Khan: 'द क्रू' के सेट पर इस हालत में नजर आईं करीना कपूर, तस्वीरें देख छूट जाएगी हंसी

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा करीना कपूर खान अक्सर किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी अपने एटीट्यूड के चलते हेडलाइंस में जगह बना लेती हैं तो कभी अपने आउटफिट के चलते।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Jun 2023 7:36 AM GMT
Kareena Kapoor Khan: द क्रू के सेट पर इस हालत में नजर आईं करीना कपूर, तस्वीरें देख छूट जाएगी हंसी
X
Kareena Kapoor Khan (Photo- Social Media)
Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा करीना कपूर खान अक्सर किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी अपने एटीट्यूड के चलते हेडलाइंस में जगह बना लेती हैं तो कभी अपने आउटफिट के चलते। हालांकि इस बार एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जिसे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

वायरल हुई करीना की लेटेस्ट तस्वीरें

करीना कपूर खान ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं। बॉलीवुड की बेबो कहलाने वाली करीना कपूर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करें और वो वायरल न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है कि उनका हर पोस्ट चर्चा में आ ही जाता है।

'द क्रू' के सेट पर इस हालत में नजर आईं करीना कपूर

बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "द क्रू" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। उन्होंने अपना लेटेस्ट पोस्ट "द क्रू" के सेट से ही शेयर किया है, जहां वह अपने मेकअप रूप में अपनी टीम के साथ दिखाई दे रहीं हैं। करीना कपूर ने अपनी 7 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली दो फोटो में वह अपने किरदार में ढलने के लिए तैयार होती दिख रहीं हैं। वहीं बाकी की तस्वीरों में उनके फेस का मेकअप होते दिख रहा है और साथ ही वह अपनी कॉफी एंजॉय करते दिख रहीं हैं। इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "दिन 37... द क्रू।"

'द क्रू' स्टार कास्ट

करीना कपूर खान के साथ ही अपकमिंग फिल्म "द क्रू" में बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो और एक्ट्रेसेज भी हैं। जी हां!! कृति सेनन और तब्बू भी फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च महीने से शुरू की गई है। फिल्म का डायरेक्शन राजेश कृष्णन कर रहें हैं, जबकि एकता कपूर इसकी प्रोड्यूसर हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story