×

Shahid Kapoor: अपनी पत्नी से परेशान हो चुके हैं शाहिद कपूर? एक्टर ने खुद किया शॉकिंग खुलासा

Shahid Kapoor: एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में वाइफ मीरा राजपूत को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 Jun 2023 9:53 AM GMT
Shahid Kapoor: अपनी पत्नी से परेशान हो चुके हैं शाहिद कपूर? एक्टर ने खुद किया शॉकिंग खुलासा
X
Shahid Kapoor (Image Credit: Instagram)

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम भी नहीं है। सोशल मीडिया पर मीरा काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी व अपनी फैमिली संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं। यहीं नहीं शाहिद और मीरा का नाम तो बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में शुमार है। लेकिन अचानक शाहिद कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पत्नी को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर फैंस का दिल जरूर टूट जाएगा। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

शाहिद ने खोली पत्नी मीरा की पोल

हाल ही में शाहिद कपूर ने 'बॉलीवुड बबल' संग एक खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी मीरा राजपूत और अपने रिश्ते को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब शाहिद से यह पूछा गया कि उनको मीरा में वो कौन सी बुरी आदत लगती है, जिससे वो परेशान रहते हैं? तो एक्टर ने कहा, ''मीरा बिल्कुल भी मॉर्निंग पर्सन नहीं हैं। अगर वो सुबह के 9 बजे भी उन्हें जगाने की कोशिश करते हैं, तब वो काफी चिढ़ जाती है और नींद में बड़बड़ाती रहती हैं।''

मीरा की बुरी आदतों का शाहिद ने किया खुलासा

यही नहीं शाहिद ने मीरा की एक और बुरी आदत का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो मीरा के परफेक्शनिस्ट होने की आदत से भी काफी ज्यादा परेशान हैं। उन्होंने कहा, ''वो कभी भी किसी भी चीज के लिए मुझे क्रेडिट नहीं देती। वो काफी परफेक्शनिस्ट है और अब मीरा ने मुझे भी परफेक्शनिस्ट बनाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है।''

इन सीरीज में नजर आने वाले हैं शाहिद

शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इन दिनों फिल्मों से ज्यादा सीरीज पर फोक्स कर रहे हैं। अभी हाल ही में शाहिद कपूर की वेब सीरीज 'फर्जी' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब वह बहुत जल्द वेब सीरीज 'ब्लडी डेडी' में नजर आने वाले हैं। ये सीरी जियो सिनेमा पर 9 जून को रिलीज होगी। सीरीज का ट्रेलर और पोस्टर देखकर फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है और फैंस को अब सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story