×

Ranbir Kapoor: आर्यन खान की वेब सीरीज 'स्टारडम' में होगी रणबीर कपूर की एंट्री, इन स्टार्स का नाम भी आया सामने

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बहुत जल्द वेब सीरीज 'स्टारडम' के साथ अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रहे हैं। अब इस सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Jun 2023 11:18 AM GMT
Ranbir Kapoor: आर्यन खान की वेब सीरीज स्टारडम में होगी रणबीर कपूर की एंट्री, इन स्टार्स का नाम भी आया सामने
X
Ranbir Kapoor (Image Credit: Instagram)

Ranbir Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ-साथ उनके बच्चे भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जहां इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में है। तो वहीं उनके दोनों बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, सुहाना खान बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं, आर्यन खान भी अपनी वेब सीरीज 'स्टारडम' से अपना डायेरक्शनल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बीच आर्यन खान की वेब सीरीज को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसे सुन आप भी खुशी से नाच उठेंगे।

आर्यन खान की सीरीज में रणबीर कपूर करेंगे कैमियो

दरअसल, आर्यन खान के डायेक्शन में बन रही सीरीज 'स्टारडम' का पहला शेड्यूल शुरू हो चुका है। पिछले दिनों शाहरुख खान भी शूटिंग सेट पर अपने बेटे को बधाई देने के लिए पहुंचे थे। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्टर रणबीर कपूर इस सीरीज में नजर आने वाले हैं। यही नहीं, यह भी खबर सामने आई है कि रणबीर वर्ली के सेंचुरी मिल्स में शो के लिए अपना कैमियो शूट कर रहे हैं। इसी के साथ इस सीरीज में शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी नजर आ सकते हैं।

कब रिलीज होगा आर्यन खान की सीरीज

जानकारी के अनुसार, आर्यन खान के डायरेक्शन में बन रही इस वेब सीरीज का प्रीमियर अगले साल ओटीटी पर होगा। आर्यन खान कैमरे के पीछे अपना हुनर दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं, शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी बहुत जल्द डेब्यू करने वाली हैं। जी हां, सुहाना जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सुहाना के साथ-साथ अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और खुशी कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

'जवान' में नजर आएंगे शाहरुख खान

वहीं, अगर शाहरुख खान की बात करें तो वह भी अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। जल्द शाहरुख की फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, इसके बाद वह फिल्म 'डंकी' में भी नजर आएंगे। पिछले दिनों शाहरुख की इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। खैर, अब 'पठान' की सफलता के बाद फैंस शाहरुख की अगली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story