×

खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जिसके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं । ऐसे में इस शो के फैंस करिश्मा तन्ना को अपने अपने तरीके से बधाइयां दे रहे हैं।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 7:27 AM GMT
खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर बनी ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज
X

कलर्स टीवी चैनल पर रोहित शेट्टी द्वारा एडवेंचर गेम शो जिसका नाम है खतरों के खिलाड़ी का फाइनल 26 जुलाई को टीवी पर दिखाया जाने वाला। हालांकि इस गेम शो के विनर की अनाउंसमेंट पहले ही सोशल मीडिया पर कर दी गई है।

दरअसल शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जिसके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं । ऐसे में इस शो के फैंस करिश्मा तन्ना को अपने अपने तरीके से बधाइयां दे रहे हैं।

स्पेस में बढ़ा वॉर का खतरा: रूस-चीन से खतरे के बीच, ब्रिटेन ने शुरू की इसकी तैयारी

करिश्मा तन्ना इस शो के 10 सीजन की विनर होंगी?

लेकिन जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं कि इस एडवेंचर शो का फाइनल अभी तक टीवी पर प्रसारित नहीं हुआ है। तो आखिर करिश्मा तन्ना इस शो के 10 सीजन की विनर होंगी?

हुआ कुछ यूं कि एकता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर करिश्मा तन्ना को बधाई दी थी, जिसके बाद फैन्स ने सोचा कि खतरों के खिलाड़ी 10 को करिश्मा जीत गई हैं। ऐसे में सब करिश्मा को शो जीतने को लेकर बधाइयां देने लगे।

इस लड़की के सिंगिंग से अमिताभ बच्चन हुए इंप्रेस, लिख दिया कुछ ऐसा….

खतरों के खिलाड़ी 10 का विनर कौन

View this post on Instagram

♥️♥️♥️♥️ happy @karishmaktanna @ektarkapoor #karishmatanna #khatrokekhiladi10 #ktians

A post shared by KarishmaTanna Fan Page❤️ (@karishmatanna_fc) on

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 का विनर कौन है इसका औपचारिक तौर पर खुलासा आज शाम को होगा। फिलहाल करिश्मा तन्ना और धर्मेश सर शो के दो फाइनलिस्ट हैं। फिनाले टास्क के खतरनाक स्टंट में बलराज सयाल को मात देकर करिश्मा तन्ना, खतरों के खिलाड़ी 10 की पहली फाइनलिस्ट बनीं। तो वहीं शो का दूसरा फाइनालिस्‍ट बनने के लिए रोहित शेट्टी ने धर्मेश, बलराज सयाल और करण पटेल को दो ट्रकों वाला टास्‍क दिया। इस टास्‍क में एक ट्रक में लगे झंडे को दूसरे ट्रक में लगाना था। लेकिन ट्विस्‍ट ये था कि एक दूसरे के आसपास चलते हुए ट्रक में ये टास्‍क करना था। धर्मेश, बलराज और करण को मात देकर यह टास्‍क जीत गए और वह फाइनल में पहुंच गए हैं।

तूफान मचाएगा तबाही: चक्रवात ‘हन्ना’ ने धारण किया विकराल रूप, जारी हाई-अलर्ट़

Newstrack

Newstrack

Next Story