×

Satyaprem Ki Katha: जानिए कब रिलीज होगा 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर, नए पोस्टर ने दर्शकों की उड़ा दी नींद

Satyaprem Ki Katha Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी बहुत जल्द फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jun 2023 12:05 PM GMT (Updated on: 4 Jun 2023 12:31 PM GMT)
Satyaprem Ki Katha: जानिए कब रिलीज होगा सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर, नए पोस्टर ने दर्शकों की उड़ा दी नींद
X
Satyaprem Ki Katha Trailer (Photo- Social Media)
Satyaprem Ki Katha Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी बहुत जल्द फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहें हैं। दोनों अपनी आने वाली रोमांटिक फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए हैं और इसी बीच इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, दरअसल पता चल गया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

इस दिल रिलीज होगा "सत्यप्रेम की कथा" का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने थोड़ी देर पहले ही अपनी इस मच अवेटेड फिल्म का नया और बेहद ही रोमांटिक पोस्टर शेयर कर फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान किया। कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "सत्यप्रेम की कथा" का नया पोस्टर रिवील करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज के बाद तू मेरी रहना। सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर कल सुबह 11:11 पर रिलीज होगा।"

"सत्यप्रेम की कथा" का नया पोस्टर (Satyaprem Ki Katha New Poster)

वहीं बात करें अगर इस फिल्म के सामने आए नए पोस्टर की तो वह बेहद ही रोमांटिक है, जिसे देखने के बाद तो फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। पोस्टर में कार्तिक आर्यन लेटे हुए हैं, वहीं कियारा आडवाणी उनके ऊपर लेटी हुई हैं। दोनों एक-दूजे की आंखों में डूबे हुए हैं। ये नया पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। वहीं दूसरी ओर फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। तो! फिर हो जाइए तैयार !! क्योंकि कल सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर आपके सत्तू और कथा आपसे मिलने आ रहें हैं।

रिलीज हो चुका है फिल्म का पहला सॉन्ग (Satyaprem Ki Katha New Poster First Song Naseeb)

बताते चलें कि मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर से पहले इसका पहला रोमांटिक गाना "नसीब" रिलीज कर दिया था, जो आजकल हर किसी के जुबान में बस चुका है और तो और हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी ट्रेंड कर रहा है। खासतौर पर कार्तिक और कियारा की रोमांटिक केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया। फिलहाल अब तो दर्शक ट्रेलर के लिए बेहद एक्साइटेड दिख रहें हैं।

"सत्यप्रेम की कथा" रिलीज डेट(Satyaprem Ki Katha Release Date)

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है, जो इसी 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार भी हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story