×

Kartik Aaryan: अपने अगले मिशन पर निकले कार्तिक आर्यन, किया अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान

Kartik Aaryan New Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक शानदार खबर सामने आई है। जी हां!! यकीनन इस खबर को सुन उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 24 March 2023 4:03 PM GMT
Kartik Aaryan: अपने अगले मिशन पर निकले कार्तिक आर्यन, किया अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान
X
Kartik Aaryan (Photo- Social Media)
Kartik Aaryan New Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक शानदार खबर सामने आई है। जी हां!! यकीनन इस खबर को सुन उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। एक ओर अभिनेता जहां अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी चल रहें हैं वहीं दूसरी ओर आज शहजादा स्टार ने अपने एक नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया।

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने की अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस फूला नहीं समा रहे हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कार्तिक का यह प्रोजेक्ट कोई फिल्म है या फिर एड शूट। वैसे तो फैंस का मानना है कि ये कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ही होगी। कार्तिक ने अपने इस पोस्ट में फिल्म की घोषणा करते हुए अपने इस फिल्म की एक झलक भी दिखाई है। उन्होंने पुलिस की एक आईडी शेयर की है, जिसमें कार्तिक की पासपोर्ट साइज फोटो लगी हुई है और उसपर लिखा हुआ है "स्पेशल एजेंट"।

जानें क्या है कार्तिक की इस अपकमिंग फिल्म का नाम

कार्तिक ने फिल्म की एक झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा है, "अपने नेक्स्ट मिशन के लिए मैं तैयार हूं।" इसके साथ उन्होंने हैशटैग प्रोटीन पुलिस लिखा हुआ है। वहीं कार्तिक द्वारा शेयर की गई फोटो में भी प्रोटीन पुलिस लिखा दिखाई दे रहा है। इससे साफ जाहिर ही रहा है कि कार्तिक आर्यन की इस अपकमिंग फिल्म का नाम "प्रोटीन पुलिस" है।

फिल्म में कार्तिक स्पेशल एजेंट के किरदार में आयेंगे नजर

कार्तिक की इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं जो कि कमेंट बॉक्स देखकर साफ पता चल रहा है। वहीं नेटीजेंस कार्तिक के फिल्म के लिए बधाईयां भी दे रहें हैं। बता दें कि "प्रोटीन पुलिस" में कार्तिक एक स्पेशल एजेंट के किरदार में नजर आयेंगे, जो एक खास मिशन पर निकला होगा। वहीं कार्तिक के अपोजिट कौन सी अदाकारा होंगी, इसकी डिटेल अभी सामने नहीं आई है।

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

अभिनेता कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म "शहजादा" में नजर आए थे, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। वहीं उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं जैसे कि "सत्यप्रेम की कथा", "भूल भुलैया 3", "आशिकी 3" और अन्य।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story