×

Chandu Champion: फिल्म 'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट लुक आउट, अबतक नहीं देखा होगा कार्तिक आर्यन का ऐसा अंदाज

Chandu Champion First Look: फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने के बाद, अब फिर कार्तिक आर्यन अपनी दूसरी फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Aug 2023 10:33 AM GMT
Chandu Champion: फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक आउट, अबतक नहीं देखा होगा कार्तिक आर्यन का ऐसा अंदाज
X
Chandu Champion First Look (Photo- Social Media)
Chandu Champion First Look: फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने के बाद, अब फिर कार्तिक आर्यन अपनी दूसरी फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं। कार्तिक किसी भी फिल्म में अपने किरदार के लिए अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं। इन दिनों कार्तिक लंदन में अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग में व्यस्त में चल रहे थे और अब उन्होंने इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है।

कार्तिक आर्यन ने रिवील किया अपना फर्स्ट लुक

कार्तिक आर्यन ने 1 अगस्त को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "चंदू चैंपियन" से अपना फर्स्ट लुक रिवील किया और साथ ही जानकारी दी कि फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया जा चुका है। "चंदू चैंपियन" के फर्स्ट लुक की बात करें तो कार्तिक आर्यन का ऐसा अंदाज आप पहली बार देखेंगे। छोटे-छोटे बालों और इंडिया का ब्लेज़र पहने कार्तिक आर्यन के इस लुक को आप देखते ही रह जायेंगे। बताते चलें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन में की जा रही थी, जो कि अब पूरी हो चुकी थी। देखना होगा कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल का कहां शूट किया जायेगा।

कार्तिक आर्यन को है गर्व

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाते नजर आते हैं, वे सिर्फ एक तरह की ही फिल्मों का चुनाव नहीं करते बल्कि हर बार कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करते हैं। वहीं कार्तिक इस फिल्म में चंदू चैंपियन का किरदार निभाकर बेहद गर्वित महसूस कर रहें हैं, इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक रीयल हीरो का किरदार निभाकर गर्व महसूस कर एह हूं, जिसने कभी भी हिम्मत नहीं हारी।

कबीर खान ने डायरेक्ट किया है फिल्म

कार्तिक आर्यन की इस अपकमिंग फिल्म "चंदू चैंपियन" का डायरेक्शन कबीर खान कर रहें हैं। यह कार्तिक और कबीर खान की पहली फिल्म है। कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्म में और कौन से कलाकार इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है। कार्तिक आर्यन प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ पहले भी काम कर चुके हैं। यह फिल्म आने वाले साल 14 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story