×

करवा चौथ पर काजोल का मैसेज, शेयर की मीम, किया सचेत

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जो इस वक़्त काफी वायरल हो रहा है।

Monika
Published on: 4 Nov 2020 5:13 AM GMT
करवा चौथ पर काजोल का मैसेज, शेयर की मीम, किया सचेत
X
करवा चौथ पर काजोल का मैसेज, शेयर की मीम, किया सचेत

आज देश में करवा चौत मनाया जा रहा है। इस त्यौहार को शादी शुदा महिलाएं बड़ी शौख से मनाती हैं। बॉलीवुड में भी इस दिन को बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जो इस वक़्त काफी वायरल हो रहा है।

शेयर किया ये फनी मीम

काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिससे सारे पतियों को उन्होंने हिदायत दे डाली है। काजोल के इस मीम पोस्ट में लिखा है कि कार चलाते समय सीटबेल्ट जरूर बांधे, बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं, करवाचौथ के भरोसे ना रहें।

यूज़र ने पूछा ये सवाल

आपको बता दें, कि इन दिनों काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रह रही हैं। वहा की कई तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की हैं। हाल ही में एक यूजर ने काजोल से पूछा था कि क्या क्या वो अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी , जिसपर काजोल ने ना में जवाब दिया। वही एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या बेटी को फिल्मों में आने का मन है तो काजोल ने इसका जवाब भी ना में ही दिया था।

ये भी पढ़ें: तीन दिन तक भोपाल में रहेंगे मोहन भागवत और भैयाजी जोशी, होगी अहम बैठक

17 साल की न्यासा

न्यासा 17 साल की हैं और सिंगापुर से अपनी पढ़ाई कर रही हैं। उनकी बॉलीवुड में कोई दिल्कास्पी नहीं है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लेकिन न्यासा इस चकाचौन्द वाली लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें: KBC में आई ये कंटेस्टेंट हो गई अमिताभ से नाराज, इसलिए मांगनी पड़ी माफी

काजोल अजय देवगन की फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी सालों बाद काजोल अपनी पति के साथ फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर में नज़र आईं थी। इस फिल्म में अजय देवगन शिवाजी महाराज के दाहिने हाथ रहे तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया था और काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे बनी थीं।

ये भी पढ़ें: Big Boss: एजाज ने किया ये काम, फूट-फूट कर रोईं पवित्रा, इन दोनों में छिड़ी जंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story