×

बॉलीवुड की इन सेलिब्रेटीज का है पहला करवा चौथ, जानते हैं उनके नाम

17 अक्टूबर को इस बार करवा चौथ है। जो हिंदू सुहागिने करती है। हर महिला के लिए यह  खास माना जाता है और शादीशुदा महिलाएं इस दिन अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती है और केवल आम नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करवा चौथ बड़ी धूमधाम से मनाती है

suman
Published on: 27 July 2023 10:12 AM GMT
बॉलीवुड की इन सेलिब्रेटीज का है पहला करवा चौथ, जानते हैं उनके नाम
X

जयपुर 17 अक्टूबर को इस बार करवा चौथ है। जो हिंदू सुहागिने करती है। हर महिला के लिए यह खास माना जाता है और शादीशुदा महिलाएं इस दिन अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती है और केवल आम नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करवा चौथ बड़ी धूमधाम से मनाती है चाहे शिल्पा शेट्टी हो या ऐश्वर्या या फिर अनिल कपूर की फैमिली। इस बार बॉलीवुड की कई नई विवाहित जोड़ियों पहले करवा चौथ का व्रत रखेगी।

गजब: दूल्हे को टॉयलेट में तस्वीर खिंचाने पर मिलेंगे 51 हजार रुपये, जानें पूरा मामला

*प्रिंस व युविका का पहला करवा चौथ है और वो इस बार नच बलिए की सेट पर है शायद वही करवा चौथ मनाएं।

*2018 मे प्रियंका और निक की रॉयल वेडिंग हुई थी और इस बार प्रियंका का भी पहला करवा चौथ व्रत होगा।

*नुसरत जहां और निखिल जैन तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर जीतकर सांसद और एक्ट्रेस नुसरत की शादी जून में निखिल से हुई है और नुसरत का भी इस साल पहला करवा चौथ व्रत होगा।

*पूजा बत्रा व नवाब शाह इन दोनों स्टार्स की शादी इसी साल जुलाई में हुई है और पूजा बत्रा का भी इस साल पहला करवा चौथ व्रत होगा।

अगर रखना हैं अपने दिमाग को टेंशन फ्री, तो अपनाए ये तरीके

*कपिल शर्मा और गिन्नी दोनों की शादी भी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी और गिन्नी का भी इस साल पहला करवा चौथ व्रत होगा।

* दीपिका और रणवीर की शादी पिछले सा 14 और 15 नवम्बर को दो रीती रिवाज से हुई थी और इस साल दीपिका का भी पहला करवा चौथ व्रत होगा।

suman

suman

Next Story