×

Katrina Kaif Bodyguard: आपने देखा कैटरीना का बॉडीगार्ड? सारे एक्टर हैं इसके सामने फेल! महीने के करोड़ों करता है चार्ज

Katrina Kaif Bodyguard: बॉलीवुड में जितने ज्यादा सेलेब्स फेमस होते हैं, उसी तरह कुछ स्टार्स के बॉडीगार्ड भी काफी फेमस होते हैं। तो आइए आज हम आपको कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड के बारे में बताते हैं, जिसके आगे इंडस्ट्री के सभी एक्टर्स फेल हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 5:18 AM GMT
Katrina Kaif Bodyguard: आपने देखा कैटरीना का बॉडीगार्ड? सारे एक्टर हैं इसके सामने फेल! महीने के करोड़ों करता है चार्ज
X
Katrina Kaif Bodyguard (Image Credit: Instagram)

Katrina Kaif Bodyguard: जिस तरह से इंडस्ट्री में सेलेब्स फेमस होते हैं, उसी तरह कुछ स्टार्स के बॉडीगार्ड भी काफी फेमस होते हैं। अब सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को ही ले लीजिए, जो हर वक्त सलमान के साथ उनकी परछाई बनकर चलता है। इसी तरह से फेमस है एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह, जो हर पल कैटरीना की परछाई बनकर रहते हैं। दीपक भले एक बॉडीगार्ड हैं, लेकिन पर्सनालिटी और स्मार्टनेस के आगे अच्छे-अच्छे एक्टर्स भी फेल हैं। आइए आज हम आपको कैटरीना के बॉडीगार्ड के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कौन हैं कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड?

कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड का नाम दीपक सिंह है। फिल्मों की स्क्रीनिंग और या एयरपोर्ट, दीपक हर वक्त कैटरीना की परछाई बनकर उनके साथ रहते हैं। दीपक देखने में काफी हैंडसम है और उनकी बॉडी और पर्सनालिटी के आगे तो सलमान से लेकर रणबीर जैसे कई एक्टर फेल है। वैसे तो दीपक अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक क्रिकेटर बनने मुंबई आए थे, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। दीपक को पहली बार बॉडीगार्ड बनने का मौका तब मिला था, जब वह मॉरीशस में एक फिल्म फेस्टिवल में रानी मुखर्जी के साथ एक बॉडीगार्ड के तौर पर गए थे। बस इसके बाद उनका बॉडीगार्ड बनने का सफर शुरू हो गया था।

कई सेलेब्स की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं दीपक सिंह

बता दें कि केवल कैटरीना कैफ ही नहीं, बल्कि दीपक सिंह कई सेलेब्स की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। जी हां, दीपक अब शाहरुख खान, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और सुहाना खान जैसे कई सेलेब्स के बॉडीगार्ड रह चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि 6 फीट हाइट वाले दीपक की सैलरी कितनी है? जी हां, उनकी सैलरी सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। वह सेलेब्स की सिक्योरिटी के लिए काफी मोटी फीस चार्ज करते हैं। बता दें कि दीपक हर सेलेब्स से महीने का 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

शादीशुदा हैं कैटरीना के बॉडीगार्ड दीपक सिंह

यह तो रही दीपक सिंह की प्रोफेशनल लाइफ, अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वह शादीशुदा हैं और एक बेटी के पिता भी हैं। दीपक सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी और उनकी फैमिली फोटोज से भरा हुआ है।

जी हां, दीपक अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ एंजॉय किए हुए खास पलों की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। दीपक की पत्नी भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, वह काफी खूबसूरत हैं। -

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story