×

कैटरीना ने सलमान की शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

इस दौरान कपिल शर्मा द्वारा सलमान शादी को लेकर सवाल पूछा कि सलमान शादी कब करेंगे तो इस पर कैटरीना ने कहा कि ये तो दो ही लोग जानते हैं भगवान या तो सलमान।

Shivakant Shukla
Published on: 2 Jun 2019 9:37 AM GMT
कैटरीना ने सलमान की शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
X

मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ अपने अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत' के लिए दोनों सितारे मिलकर इस फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ ने सलमान की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

'भारत' के लिए सलमान खान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ ना सिर्फ कई बॉलीवुड इवेंट में एक साथ शिरकत कर रहे हैं। बल्कि मीडिया के हर सवाल का भी खुशी खुशी जवाब भी देते दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें— सुषमा के नक्शे कदम पर विदेश मंत्री एस जयशंकर, ट्विटर पर महिला की ऐसे की मदद

इसी बीच ये दोनों सितारे अपने अपकमिंग मूवी 'भारत' के प्रमोशन के लिए कॉमेडी नाइट विथ कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां भी कपिल के सारे सवालों का जवाब बेबाकी से दिया। और लोगों को गुदगुदाया। दोनों ने कपिल के साथ जमकर ठहाके लगाये।

इस दौरान कपिल शर्मा द्वारा सलमान शादी को लेकर सवाल पूछा कि सलमान शादी कब करेंगे, तो इस पर कैटरीना ने कहा कि ये तो दो ही लोग जानते हैं भगवान या तो सलमान।

ये भी पढ़ें— US वीजा लेना और होगा मुश्किल, देनी होगी सोशल मीडिया अकाउंट्स की जानकारी

हालांकि कैटरीना ने इस सवाल का जवाब तो बड़ी ही स्मार्टनेस से दे दिया लेकिन सलमान के फैन कैटरीना से इस जवाब को नहीं सुनना चाहते थे। फिलहाल कैटरीना के इस लजवाब के बाद भी अभी फैन्स के मन में सवाल बना हुआ है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story