×

सबकी रुक गई साँसे: बस 1 करोड़ मिलने ही वाले थे, तभी हुआ ऐसा...

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन की शुरुआत बीती 19 अगस्त को हो चुकी है। आपको बता दें कि खेल के नियमों के हिसाब से 16 सवालों का खेल इस बार 7 करोड़ रुपये तक है। लेकिन अभी तक केबीसी के एक भी एपिसोड में कोई भी कंटेस्टेंट 7 करोड़ तक नहीं पंहुच सका है।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Aug 2019 10:19 AM GMT
सबकी रुक गई साँसे: बस 1 करोड़ मिलने ही वाले थे, तभी हुआ ऐसा...
X

नई दिल्ली : टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन की शुरुआत बीती 19 अगस्त को हो चुकी है। आपको बता दें कि खेल के नियमों के हिसाब से 16 सवालों का खेल इस बार 7 करोड़ रुपये तक है। लेकिन अभी तक केबीसी के एक भी एपिसोड में कोई भी कंटेस्टेंट 7 करोड़ तक नहीं पंहुच सका है। मगर टीवी पर दिखाए जा रहे एक लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ये लग रहा है कि हो सकता है जल्द ही केबीसी को पहला करोड़पति मिल जाए।

यह भी देखें... ड्राईवर बना पाकिस्तान PM: पूरी दुनिया में मज़ाक बने इमरान खान

सोशल मीडिया का ये वीडियो...

आपको बता दें कि सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक महिला बैठी है। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में महिला कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर खेलते नजर आ रही है।

अमिताभ बच्चन कहते हैं, इस सीजन में पहली बार, 15वां प्रश्न, एक करोड़ रुपये, कोई लाइफ लाइन नहीं है आपके पास। सही उत्तर एक करोड़। क्या करें लॉक करें? क्व‍िट करें।

केबीसी के इस वीडियो को देखकर सबकी धड़कने तेज हो रही हैं। 1 करोड़ का सवाल खेल रही महिला कंटेस्टेंट भी पानी पीकर खुद को शांत रखने की कोश‍िश करते नजर आ रही हैं। अब देखना ये होगा कि ये केबीसी सीजन 11 को अपना पहला करोड़पति विजेता मिल पाती है या नहीं। ये एप‍िसोड 26 अगस्त रात 9 बजे दिखाया जाएगा। आपकों बता दें कि केबीसी का सफर इस बार 13 हफ्ते का है।

यह भी देखें... दर्दनाक हादसा: कटती रही गर्दन धीरे-धीरे नन्ही कान्हा की, कुछ न कर पाए माता-पिता

इसके साथ ही केबीसी सीजन 11 के शो के पहले कंटेस्टेंट गुजरात के अमित रमेशभाई जीवनाणी रहे। अब तक रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा, जालंधर के जीएसटी इंस्पेक्टर विवेक भगत, महाराष्ट्र के कंप्यूटर टीचर महेश और नुपूर चौहान कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए हैं। केबीसी के सभी कंटेस्टेंट का सफर दस हजार से 12 लाख की रकम जीतने तक रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story