×

ड्राईवर बना पाकिस्तान PM: पूरी दुनिया में मज़ाक बने इमरान खान

पाकिस्तान पीएम इमरान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहें है। इमरान खान को ट्रोल कर रहे यूजर्स ने उन्हें उबर कंपनी का ड्राईवर बताया है। जो अपनी हर राइड के बाद यात्रियों से 5-स्टार मांगता है।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Aug 2019 9:50 AM GMT
ड्राईवर बना पाकिस्तान PM: पूरी दुनिया में मज़ाक बने इमरान खान
X
ड्राईवर बना पाकिस्तान PM: पूरी दुनिया में मज़ाक बने इमरान खान

नई दिल्ली : पाकिस्तान पीएम इमरान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहें है। इमरान खान को ट्रोल कर रहे यूजर्स ने उन्हें उबर कंपनी का ड्राईवर बताया है। जो अपनी हर राइड के बाद यात्रियों से 5-स्टार मांगता है। असल में पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में विपक्ष की महिला नेता ने इमरान खान को सबसे पहले इस नाम से एड्रेस किया है।

यह भी देखें... दर्दनाक हादसा: कटती रही गर्दन धीरे-धीरे नन्ही कान्हा की, कुछ न कर पाए माता-पिता

साल 2019 फरवरी में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान क्षेत्र में अपनी चार दिवसीय यात्रा के तहत पाकिस्तान पहुंचे थे। कर्ज और विदेशी मुद्रा की भारी कमी से जूझ रहे पाकिस्तानी पीएम ने प्रिंस सलमान की खूब खातिरदारी की।

मुस्लिम देशों में पीएम मोदी को मिला सम्मान

आपको बता दें कि पाक पीएम इमरान खान और उनकी कैबिनेट के बड़े नेताओं के अलावा आर्मी चीफ जनरल बाजवा ने नूर खान एयरबेस पर सऊदी प्रिंस का स्वागत किया। जिस कार में प्रिंस बैठे उसे खुद इमरान ने चलाया और सरकारी आवास तक लेकर पहुंचे।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री पीएम मोदी इन दिनों विदेश दौरे पर हैं और पीएम मोदी का मुस्लिम देशों में खूब सम्मान हुआ। बीती शनिवार को पीएम मोदी को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) का सर्वोच्च नागरिक सम्मान दिया गया।

आपको बता दें कि पीएम मोदी को यह सम्मान भारत और संयुक्त अरब अमीरात के आपसी संबंध मजबूत करने के लिए दिया गया। संयुक्त अरब अमीरात के संस्थापक पिता शेख जायद बिन सुल्तान अल नाहयान के नाम पर यह देश हर साल ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ सम्मान देता है।

मुस्लिम देशों से पीएम मोदी को बड़ा सम्मान और इमरान खान के ड्राइवर बनने पर पाकिस्तान नेशनल असेंबली में विपक्ष की महिला नेता ने पीटीआई प्रमुख पर खूब निशाना साधा। महिला नेता का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने इमरान खान पर सपने बेचने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: अरुण जेटली का अंतिम संस्कार आज, BJP मुख्यालय ले जाया जा रहा पार्थिव शरीर

विपक्ष महिला नेता

इस वीडियो में विपक्ष नेता कह रही हैं कि ‘इमरान खान ने कहा था कि वह देश को अंडों, कट्टो और मुर्गियों की पहचान से अलग बनाएंगे। मैं (इमरान खान) गवर्नर हाउस की दीवारों को म्यूजियम बनाऊंगा। मैं प्रधानमंत्री की गाड़ियों और भैंसों को बेचकर इस मुल्क का खजाना भर दूंगा।’

इस पर महिला नेता ने कहा, ‘ये सपने बेचने वाला आज महज उबर कंपनी का ड्राइवर बन चुका है और हर राइड पर फाइव स्टार मांगता है।’ सोशल मीडिया में मोदी को मुस्लिम देश से सर्वोच्च सम्मान मिलने और इमरान खान के मुस्लिम लीडर का ड्राइवर बनने पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।

यूजर्स के ट्वीट्स

इसके साथ ही ट्विटर यूजर टी विद देव ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी को यूएई के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ से सम्मानित किया गया दूसरी तरफ एक पाकिस्तानी उबर ड्राइवर हर राइड के बाद फाइव स्टार रेडिंग की तलाश में।’



एक यूजर ट्वीट कर लिखते हैं, ‘तेरा पीएम तो ड्राइवर है।’

ट्विटर यूजर आशीष शर्मा ने महिला नेता का वीडियो शेयर करते हुए लिखा उबर ड्राइवर से मिलिए।

एक यूजर फवाद रहमान ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘पीएम मोदी को यूएई का सर्वोच्च सम्मान मिला और इमरान खान को ड्राइवर बनने पर यूएई की सर्वोच्च टिप (बख्शीश) मिली।’



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story