×

दर्दनाक हादसा: कटती रही गर्दन धीरे-धीरे नन्ही कान्हा की, कुछ न कर पाए माता-पिता

नई दिल्ली में एक बच्ची की चाइनीज मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि बच्ची अपने पिता के साथ पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी। चाइनीज मांझे से जिस बच्ची की गर्दन कटी उसका नाम इशिका शर्मा है।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Aug 2019 7:17 AM GMT
दर्दनाक हादसा: कटती रही गर्दन धीरे-धीरे नन्ही कान्हा की, कुछ न कर पाए माता-पिता
X
दर्दनाक हादसा: कान्हा की पूजा करने मंदिर जा रही 'नन्ही राधा' की हुई मौत

नई दिल्ली : नई दिल्ली में एक बच्ची की चाइनीज मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि बच्ची अपने पिता के साथ पूजा करने के लिए मंदिर जा रही थी। चाइनीज मांझे से जिस बच्ची की गर्दन कटी उसका नाम इशिका शर्मा है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: अरुण जेटली का अंतिम संस्कार आज, BJP मुख्यालय ले जाया जा रहा पार्थिव शरीर

ये है पूरी घटना

आपको बता दें कि यह मामला खजूरी खास थाना इलाके का है। छोटी बच्ची इशिका अपने परिवार के साथ सोनिया विहार पांचवा पुश्ता में रहती थी। उसके पिता का नाम गिरीश शर्मा व मां का नाम पुष्पा देवी है। बच्ची के पिता गिरीश शर्मा एक निजी कंपनी में काम करते हैं।

गिरीश की शनिवार को जन्माष्टमी की छुट्टी थी। तभी इशिका ने अपने पिता से हनुमान मंदिर जाकर पूजा करने की इच्छा जताई। गिरीश शाम साढ़े छह बजे इशिका को बाइक पर आगे बैठाकर घर से यमुना बाजार हनुमान मंदिर जा रहे थे। लेेकिन जैसे ही गिरीश सोनिया विहार पुश्ता रोड से वजीराबाद रोड पहुंचे, तभी अचानक बाइक के आगे चाइनीज मांझा आ गया।

चाइनीज मांझा से इशिका की गर्दन कट गई। जब इशिका की गर्दन से खून बहने लगा तब गिरीश को बच्ची की गर्दन कटने का पता चला। उन्होंने तुरंत बाइक रोकी, लेकिन तब तक बच्ची की आधी गर्दन कट चुकी थी। उन्होंने आनन फानन में बच्ची को शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत पर परिजन और डॉक्टरों के बीच काफी नोकझोक भी हुई।

यह भी पढ़ें: हाई अलर्ट पर MP: कभी भी बारिश ले सकती है विकराल रूप, इन जिलों को खतरा

इशिका का मंदिर से खासा था लगाव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची इशिका के एक रिश्तेदार ने बताया कि जन्माष्टमी की वजह से घर में जश्न का माहौल था। इशिका अपने पिता से जिद कर रही थी कि उसे मंदिर जाना है, इसलिए उसके पिता उसे दर्शन करवाने के लिए हनुमान मंदिर जा रहे थे। इशिका की इस मंदिर से विशेष आस्था थी। वह कई बार अपने पिता के साथ इस मंदिर में दर्शन के लिए गई है। इधर बच्ची की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story