×

KBC : 25 लाख के लिए अमिताभ ने पूछा ऐसा सवाल, कंटेस्टेंट ने कर दिया क्विट

हाल ही में गुजरात की एक कंटेस्टेंट श्रुति सिंह शो में हॉट सीट पर विराजमान हुई। मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत हुई सोमवार की रोलओवर कंटेस्टेंट श्रुति सिंह के साथ।

Monika
Published on: 28 Oct 2020 5:46 AM GMT
KBC : 25 लाख के लिए अमिताभ ने पूछा ऐसा सवाल, कंटेस्टेंट ने कर दिया क्विट
X
KBC : 25 लाख के लिए पुछा गया कौन सा सवाल? कंटेस्टेंट ने लिया क्विट

छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सालों बाद भी लोगों के बीच अपनी जगह बनाए हुए है। और बने भी क्यों ना, एक तो शो के होस्ट हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इस शो में मिलने वाली राशी। हाल ही में गुजरात की एक कंटेस्टेंट श्रुति सिंह शो में हॉट सीट पर विराजमान हुई। मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत हुई सोमवार की रोलओवर कंटेस्टेंट श्रुति सिंह के साथ।

हॉट सीट पर श्रुति सिंह

बता दें, कि श्रुति वलसाड, गुजरात में एक असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वह बहुत ही समजदारी और सूजबूझ के साथ 12 लाख 50 हज़ार रुपये जीत की। उन्होंने अपनी लाइफलाइन का इस्तेमाल वह किया जहा उन्हें जवाब पहले से ही आते थे।

25 लाख रुपये का सवाल

लेकिन वह इन सारे सवालों का आसानी से जवाब देते हुए वह आखरी सवाल तक पहुंच हुई। श्रुति और अमिताभ बच्चन के बीच हुई मजेदार बातचीत भी लोगों ने एन्जॉय किया। जब श्रुति 25 लाख रुपये के सवाल पर पहुंची तब वो थोडा लड़खड़ाई। जिसके लिए उनके पास कोई लाइफलाइन भी नहीं बची थी। इस चलते भी उस सवाल का जवाब नहीं दे पाई। अतः उन्होंने क्विट करने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें:फ्रांस के बाद इस देश ने मुस्लिमों के खिलाफ छेड़ी मुहिम, मस्जिदों पर की कड़ी कार्रवाई

क्या आप भी जानना चाहते है आखिर 25 लाख के किस सवाल पर अटकी श्रुति सिंह? श्रुति से 25 लाख रुपये के लिए कौन बनेगा करोड़पति में पूछा गया सवाल था-

एशियाई खेलों में कुश्ती में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला कौन थी?

ए.गीता फोगाट

बी. विनेश फोगाट

सी. बबीता फोगाट

डी. साक्षी मलिक



अधिकतर सवालों के मामले में सही अनुमान लगाने वाली श्रुति इस सवाल पर अटक गईं और 25 लाख रुपये के सवाल पर उन्होंने गेसवर्क नहीं करने का फैसला किया। श्रुति के क्विट करने के बाद नियम के अनुसार उन्हें किसी एक आप्शन को चुनना था। अमिताच बच्चन ने श्रुति से एक जवाब पर गेस करने को कहा जिसपर श्रुति ने साक्षी को गेस किया, लेकिन सही जवाब था- विनेश फोगाट।

ये भी पढ़ें:बिहार चुनाव: इन सीटों पर 3 घंटे पहले थमेगा मतदान, 6 बजे तक वोटिंग सिर्फ यहां…

ये भी पढ़ें…पेट्रोल-डीजल महंगा! आम आदमी को झटका, बढ़ने वाला है फ्यूल रेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story