×

स्टार्स हुए टल्लीः लिए कई राउंड टकीला शार्ट, फिर किया ये काम, वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में केंडल और काइली जेनर नशा करते हुए अपना मेकअप किया। पहले दोनों कई राउंड टकीला शॉट के लेती हैं और उसके बाद मेकअप करना शुरू कर देती हैं।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 7:45 AM GMT
स्टार्स हुए टल्लीः लिए कई राउंड टकीला शार्ट, फिर किया ये काम, वीडियो वायरल
X
पहले लगाए कई राउंड टकीला शॉट, फिर किया मेकअप, इन स्टार्स का वीडियो हो रहा वायरल (PC: social media)

मुंबई: कई बार ऐसा होता है कि स्टार्स फैंस को इम्प्रेस करने के लिए बहुत सी ऐसी चीज़ें कर देते हैं जो उनके फैंस को हैरान कर देती है। ऐसा देखने को मिला अमेरिकन टीवी स्टार्स केंडल और काइली जेनर के साथ। दोनों बहनों का नया मेकअप यूट्यूब वीडियो सामने आया है, जो काफी मज़ेदार है। उस वीडियो में दोनों बहनों ने एक ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जिसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

ये भी पढ़ें:LIC Strike: बैंक के बाद बीमा कर्मचारियों ने भी बंद किया कामकाज, हड़ताल पर बैठे

लगाए कई राउंड टकीला शॉट, फिर किया मेकअप

इस वायरल वीडियो में केंडल और काइली जेनर नशा करते हुए अपना मेकअप किया। पहले दोनों कई राउंड टकीला शॉट के लेती हैं और उसके बाद मेकअप करना शुरू कर देती हैं। इस वीडियो को शूट करते समय एक तरफ काइली काफी कॉन्फिडेंट नजर आईं, तो वहीं इसपर केंडल को कहना पड़ गया कि वे सिर्फ इस वीडियो के लिए अपनी कंफर्ट जोन से बाहर आने वाली हैं। उन्होंने कहा दिया कि उन्हें उनका खास लिक्विड मिल चुका है। जैसे-जैसे वो वीडियो आगे बढ़ता है, दोनों बहनें कई तरह के लुक ट्राइ करती हैं। कभी लिप्स पर अलग-अलग कलर की लिपस्टिक ट्राई करती हैं, तो कभी आंखों पर मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करती नज़र आ रही है।

वीडियो में दिखा ये

इस वीडियो के बीच में दोनों बहनों का मस्ती-मजाक भी देखने को मिलता रहता है। एक दूसरे पर पानी फेंकने से लेकर नशे में इमोशनल होकर अपनी फीलिंग शेयर करने तक, कई मौकों पर ये वायरल वीडियो फनी बन जाता है। एक टाइम पर तो केंडल इतना इमोशनल होती दिख जाती हैं कि वे अपने स्कूल टाइम में पहुंच जाती हैं। वे बताती हैं कि कैसे 9th क्लास में उन्हें मेकअप करना भी नहीं आता था, लेकिन फिर भी वे लड़के को इंप्रेस करना चाहती थीं। वीडियो में वो अपनी बहन काइली से पूछतीं- क्या मैं सही लग रही हूं, मेरे मुंहासे दिख तो नहीं रहे?

ये भी पढ़ें:तबाही से सावधानः गांव में फैला कोरोना तो आ जायेगी आफत, बेहद गंभीर हैं हालात

उनके फैंस रह गए हैरान

वीडियो खत्म होते-होते दोनों बहनों ने फैन्स को अलग ही लेवल का मेकअप ट्यूटोरियल दिखा दिया। एक ऐसा ट्यूटोरियल जहां पर इंसान खुद अपने होश में नहीं था, लेकिन फिर भी अपने फैंस को मेकअप करना सिखा रहा था। वैसे केंडल और काइली जेनर के यूट्यूब चैनल पर बहुत से ऐसे वीडियो है जिसे देख आपको काफी मजा आएगा और मेकअप ट्यूटोरियल भी सीख सकते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story