×

Khatron Ke Khiladi 13: चौथे हफ्ते में अर्चना गौतम के शो से बाहर होने की ख़बरों में कितनी सच्चाई, जानें यहां

Khatron Ke Khiladi 13: "खतरों के खिलाड़ी 13" की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की जा रही है। कंटेस्टेंट्स को एक से एक मुश्किल टास्क दिया जा रहें हैं, जिसे करने में उनकी नानी याद आ जा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 May 2023 11:50 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 13: चौथे हफ्ते में अर्चना गौतम के शो से बाहर होने की ख़बरों में कितनी सच्चाई, जानें यहां
X
Khatron Ke Khiladi 13 (Photo- Social Media)
Khatron Ke Khiladi 13: "खतरों के खिलाड़ी 13" की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की जा रही है। कंटेस्टेंट्स को एक से एक मुश्किल टास्क दिया जा रहें हैं, जिसे करने में उनकी नानी याद आ जा रहीं हैं। अब एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो है, तो यकीनन शो में धमाल होगा ही। फिलहाल इसी बीच शो को लेकर खबर आ रही है कि अर्चना गौतम एविक्ट हो गईं हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया, फिलहाल चलिए आपको बताते हैं कि अर्चना गौतम के एविक्शन की खबर कितनी सच है।

क्या सच में अर्चना गौतम का हुआ एविक्शन

अर्चना गौतम आज देशभर में पॉपुलर हो चुकीं हैं और अब फैंस उन्हें "खतरों के खिलाड़ी" की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं। शो की शूटिंग का अभी चौथा हफ्ता ही चल रहा है और इसी बीच खबर आने लगी कि अर्चना गौतम का एविक्शन हो गया। अर्चना गौतम के एविक्शन की खबर सुन उनके फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई, और वे सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिर करने लगे।
हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार अर्चना गौतम सुरक्षित हैं। जी हां!! अर्चना के फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि वह सेफ हैं बल्कि उनकी जगह डेजी शाह और साउंडस मौफकीर के ऊपर एविक्शन की तलवार लटक रही है। खबरों की मानें तो चौथा एलिमिनेशन टास्क डेजी शाह और साउंडस मौफकीर के बीच होने वाला है, जो टास्क कंप्लीट कर लेगा, वह शो में रहेगा, और जो नहीं कर पायेगा, उसे यही पर अपनी इस जर्नी को खत्म करना होगा।

अबतक इन कंटेस्टेंट्स का हो चुका है एलिमिनेशन

"खतरों के खिलाड़ी 13" का अभी टेलीविजन पर टेलीकास्ट शुरू नहीं हुआ है, लेकिन दर्शक बेसब्री से इसके इंतजार में बैठे हुए हैं। बता दें कि इस बार 14 कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा थे, जिसमें अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, नायरा बनर्जी, अंजली आनंद, शिव ठाकरे, डेजी शाह, अरिजीत तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, जेम्स जैसे सितारे है। हालांकि इन सभी कंटेस्टेंट्स में खबरों के अनुसार रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह और रोहित रॉय शो से आउट हो चुके हैं। बताते चलें कि यह शो टेलीविजन पर किस दिन से टेलीकास्ट किया जाएगा, इसकी कुछ ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह जून के मिड में शुरू हो सकता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story