×

Khesari Lal News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को बड़ी राहत, चेक बाउंस केस में मिली जमानत

Khesari Lal Yadav News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम विवादों के साथ अक्सर जुड़ा रहता है, इन दिनों खेसारी लाल यादव चेक बाउंस केस को लेकर खबरों में बने हुए थे और अब खबर आ रहीं हैं कि इस केस में उन्हें बड़ी राहत मिली है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Aug 2023 10:28 AM GMT
Khesari Lal News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को बड़ी राहत, चेक बाउंस केस में मिली जमानत
X
Khesari Lal News (Photo- Social Media)
Khesari Lal Yadav News: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम विवादों के साथ अक्सर जुड़ा रहता है, वह अपने काम के साथ ही कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से भी छाएं रहते हैं। इन दिनों खेसारी लाल यादव चेक बाउंस केस को लेकर खबरों में बने हुए थे और अब खबर आ रहीं हैं कि इस केस में उन्हें बड़ी राहत मिली है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

खेसारी को चेक बाउंस केस में मिली जमानत

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के खिलाफ बिहार के छपरा की एक जिला अदालत ने चेक बाउंसिंग मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए थे, हालांकि अब हम बता दें कि फैंस को परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, क्योंकि खेसारी लाल यादव को इस केस में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। जी हां! उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी है।

चोरी छिपे पहुंचें थे कोर्ट

बता दें कि चेक बाउंस केस में सुनवाई बुधवार को हुई थी, जिसमें कोर्ट ने खेसारी लाल यादव के पक्ष में फैसला सुनाया। खेसारी लाल यादव छपरा कोर्ट में बुधवार को चोरी छिपे पहुंचें थे, ताकी उन्हें कोई पहचान ना लें। अभिनेता ने हुडी पहनी हुई थी, साथ ही मास्क से अपना चेहरा भी ढका हुआ था, और इस तरह लोगों से बचकर सुपरस्टार कोर्ट पहुंचे थे, ताकी कोर्ट में कोई हंगामा ना हो।

क्या था पूरा मामला

दरअसल खेसारी लाल यादव ने कुछ साल पहले अपनी पत्नी के नाम मृत्युंजय नामक व्यक्ति से एक जमीन खरीदी थी, और इस जमीन के लिए उन्होंने उस व्यक्ति को 18 लाख रुपए का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया। जिसके बाद 16 अगस्त 2019 को मृत्युंजय ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया। खेसारी लाल यादव कई बार इस केस की सुनवाई पर नहीं पहुंचें, जिसके बाद कोर्ट ने खेसारी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया। हालांकि बुधवार को खेसारी ने कोर्ट में अपनी हाजिरी लगाई। कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई को दौरान खेसारी लाल यादव को 10-10 हजार के बांड जमा करने के आदेश दिए और साथ ही अगली तारीख पर भी उपस्थित होने के लिए कहा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story